Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

डीएम -एसपी ने संयुक्त रूप से व्यवस्था का लिया जायजा ,सभी बॉर्डर पर सख्ती बरतने का दिया निर्देश

- Sponsored -

विक्की सिंह/सीतामढ़ी/ कोरोना का कहर बिहार में लगातार जारी है .ऐसे में ताजा अपडेट जो कोसी टाइम्स को स्वास्थ्य विभाग ने उपलब्ध करवाया है के अनुसार अब तक बिहार में कुल 242 पॉजिटिव कोरोना मरीज मिले है और ये सिलसिला लगातार बढ़ रहा है .ऐसे में सीतामढ़ी जिला प्रशासन हर स्थिति में चौकस है.शनिवार को डीएम एसपी ने संयुक्त रूप से बॉर्डर आदि का जायजा लिया और आवश्यक निर्देश दिए. जिले में अब तक एक भी मरीज पॉजिटिव सामने नही आये है.कुल 151 लोगों का सेम्पल जांच  हेतु भेजा गया है जिसमे 138 लोगों की रिपोर्ट आ चुकी है जो नेगेटिव है.

इसे भी पढ़िए : नेपाल पुलिस दूरबीन से कर रही है निगरानी 

डीएम अभिलाषा शर्मा और एसपी अनिल कुमार खुद से कोरलैहिया बॉर्डर पहुँच कर व्यवस्था का जायजा लिया और ड्यूटी पर तैनात अधिकारीयों को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए सख्ती से कार्य करने का आदेश दिया.डीएम ने  जिले में मेडिकल और इमरजेंसी छोड़कर किसी को भी आने-जाने पर रोक लगा दिया है. बैंक आदि में कार्य करनेवाले कई लोगो को भी वापस सीतामढ़ी भेजा गया है ।डीएम ने अधिकारीयों को निर्देश दिया है कि  पास से भी आने-जाने वालों का पूरा डिटेल्स लिया जाय.

विज्ञापन

विज्ञापन

इसे भी पढ़िए : अर्नब गोस्वामी पर कोंग्रेस ने कराया मामला दर्ज 

डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा ने कहा कि जिला बॉर्डर हो या इंडो नेपाल बॉर्डर सभी स्थानों में कड़ाई से जांच हो, कोई भी अनाधिकृत व्यक्ति या गाड़ी पास ना कर सके इसको हर हाल में सुनिश्चित करे। डीएम ने सीतामढ़ी मुजफ्फरपुर के कोर्लहिया बॉर्डर पर स्क्रीनिंग सेंटर एवं एंट्री रजिस्टर की भी जाँच किया, साथ ही कई अनाधिकृत वाहनों को भी जप्त किया ।डीएम ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि हर कोई देश के साथ इस संकट की घडी में खड़े हो और कोई भी व्यक्ति लॉक डाउन को न तोड़े.देश हित में सभी कोरोना के बचाव हेतु लॉक डाउन का पालन करे और अपने परिवार के साथ घर में रहे.

इसे भी पढ़िए : कोरोना संकट में सुस्ती बरतने वाले पर हो कार्रवाई 

इस दौरान एसपी अनिल कुमार ने कहा कि लॉक डाउन पालन नही करने वाले लोगों पर मुकदमा दर्ज की जाएगी और कार्रवाई की जाएगी.एसपी ने हर लोगों से मस्स्क पहनकर बाहर निकलने का अपील किया और कहा ऐसा नही करने वाले पर भी पुलिस द्वारा कार्रवाई की जाएगी. मौके पर एसडीओ सदर कुमार गौरव, एसडीपीओ डॉ वीर धीरेंद्र, जिला पंचायती राज पदाधिकारी प्रभात भूषण, प्रखंड विकास पदाधिकारी रुन्नीसैदपुर, अंचल अधिकारी रुन्नीसैदपुर,एवं थाना प्रभारी रुन्नीसैदपुर मौजूद रहे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...