Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

कोरोना संक्रमण के जांच में कौताही करने वालों को मुख्यमंत्री शीघ्र करें दण्डित : ललन

- Sponsored -

पटना ।

बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ललन कुमार ने कहा कि पटना की खाजपुरा की रहनेवाली महिला जिसकी कोरोना जांच रिपोर्ट को पटना एम्स ने पॉजिटिव बताया था, उस रिपोर्ट को क्रॉस चेक करने के बाद पटना के आरएमआरआइ और एनएमसीएच के जांच रिपोर्ट आज जांच के बाद निगेटिव पाए गए हैं।

विज्ञापन

विज्ञापन

इसी तरह बिहार के वैशाली जिले के राघोपुर निवासी नवल किशोर राय की मौत पटना एम्स में पिछले दिन मौत हो गई थी। उसकी मौत के बाद अस्पताल ने बुलेटिन जारी कर बताया था कि मृतक मरीज कई गंभीर बीमारियों से ग्रसित था और उसकी जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है। इसके बाद अस्पताल ने उसका शव जिला प्रशासन को पूरी एहतियात से सौंपा और प्रशासन ने कोरोना मरीज के लिए जारी गाइडलाइन की तहत मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया।

ललन ने कहा कि अब उसी मृतक मरीज नवल किशोर राय की दूसरी जांच रिपोर्ट रविवार को निगेटिव आई है, जिसे लेकर संदेह की स्थिति बन गई है। मरीज की जांच रिपोर्ट को क्रॉस चेकिंग के लिए राजेंद्र मेडिकल रिसर्च इंस्टीच्यूट भेजा गया था।उन्होंने कहा कि पटना के सिविल सर्जन डॉ. राजकिशोर चौधरी ने इसकी पुष्टि भी की है। वहीं स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने ऐसा कैसे हुआ, इस बारे में विशेषज्ञों से बात की जाएगी। युवा कांग्रेस नेता ने मुख्यमंत्री से करोना संक्रमण के जांच मे हो रहे कोताही करनेवालों को शीघ्र दण्डित करने की मांग की है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...