Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

अर्णव गोस्वामी की गिरफ्तारी तक चुप नहीं बैठेंगे कांग्रेस कार्यकर्ता – ललन कुमार

- Sponsored -

- Sponsored -

पटना/कांग्रेस के अंतरिम राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी पर पत्रकार अर्नब गोस्वामी की अभद्र भाषा का प्रयोग दुर्भाग्यपूर्ण है जो माफी के लायक नहीं है। उक्त बातें बिहार युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ललन कुमार ने कही .उन्होंने कहा कि आईपीसी की धारा 499 के तहत मानहानि का मुकदमा दर्ज करने के लिए डीजीपी बिहार और कोतवाली थाना पटना को मेल कर किया गया है.

इसे भी पढ़िए : कोसी टाइम्स के खबर का असर ,सनकी कृषि अधिकारी पर प्राथमिकी दर्ज 

उन्होंने बताया कि रिपब्लिक भारत के सम्पादक को केंद्र सरकार का संरक्षण प्राप्त है, इसीलिए वह विपक्ष की राजनीतिक पार्टी और उसके नेताओं पर अमर्यादित टिप्पणी करने का सिलसिला बदस्तूर जारी किए रहते हैं। ललन कुमार ने कहा कि कुछ दिनों पहले पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव पर भी अर्णव ने अमर्यादित टिपण्णी की थी, लेकिन उस समय कोई भी करवाई न होने और उक्त पत्रकार का मनोबल बढ़ता चला गया, लेकिन अब हम सभी कोंग्रेसी कार्यकर्ता अर्णव की गिरफ्तारी तक चुप नहीं बैठने बाले हैं।

विज्ञापन

विज्ञापन

इसे भी पढ़िए : नेपाल पुलिस दूरबीन से रख रही है निगरानी 

क्या है मामला ? आइये जानते हैं 

बुधवार को पालघर हिंसा पर पैंलिस्टों के बीच टीबी शो के डिबेट में न्यूज एंकर अर्णब गोस्वामी ने नेशनल टीवी पर कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ बहुत ही अभद्र व निंदनीय भाषा का प्रयोग किया तभी से देश के अलग अलग कोने में अर्णव के खिलाफ कोंग्रेस कार्यकर्ता आग बबूले हो गये, ट्विटर पर जंग पहुँचते ही अरेस्ट अर्णव नामक हेजटेग भी ट्रेंड में आ गया। युवा नेता ललन कुमार ने अर्णब पर सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि उन्हें जल्द गिरफ्तार करने की मांग किया है ।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...