Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

बीडीओ साहब थे शराब के नशे में मस्त ,अब पहुँच गये जेल

- Sponsored -

दरभंगा/  बिहार में लॉक डाउन लागू है.बिहार में पूर्ण शराबबंदी है .लेकिन ये केवल आम लोग के लिए है क्योकि लॉक डाउन में विधायक जी अपने बच्चे को कोटा से बिहार ला सकते है ,साहब लोग शराब(wine) पार्टी कर सकते है.शराबबंदी में साहबों के पार्टी वाली बड़ी खबर दरभंगा से है जहाँ एक बीडीओ साहब शराब (wine) के नशे की हालत में गिरफ्तार कर लिए गये है. दरभंगा के कुशेश्वरस्थान पश्चिमी प्रखंड के प्रखंड विकास पदाधिकारी अखिलेश्वर प्रसाद सिंह को रविवार के देर शाम उनके सरकारी आवास से नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया है।

इसे भी पढ़े : राजद नेता ने युवक को टपकाया 

रविवार को दरभंगा जिलाधिकारी डा . त्याग राजन एमएस को किसी ने बीडीओ के द्वारा शराब सेवन की सुचना दी.डीएम ने इस सम्बन्ध में जिले के एसएसपी बाबु राम को सूचित किया। दरभंगा के एसएसपी बाबू राम ने कुशेश्वरस्थान थाना के थानाध्यक्ष मनीष कुमार  के साथ कुशेश्वरस्थान पश्चिमी प्रखंड के सीओ को इस सुचना की पुष्टि के लिए भेजा जहाँ सुचना सही पाई गयी जिसे बाद में गिरफ्तारी के आदेश दे दिए गये ।बाद में बीडीओ गिरफ्तार कर बिरौल अनुमंडल लाये गये, मेडिकल जांच में  बीडीओ की ब्रेथ एनालिसिस कराई गयी. जिसमें शराब की पुष्टि भी हो गयी.

विज्ञापन

विज्ञापन

इसे भी पढ़िए : साइकिल से पहुंचे सुपौल 

एसएसपी बाबू राम ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुऐ कहा कि सूचना मिली थी कि प्रखंड विकास पदाधिकारी अखिलेश्वर प्रसाद सिंह नशे का सेवन किये हुये है जिसके बाद कुशेश्वरस्थान थानाध्यक्ष के साथ सीओ को भेज कर  गिरफ्तारी की गई है. इस उपरांत आगे की कानूनी करवाई की जा रही है।

जिलाधिकारी डा.त्याग राजन एमएस ने कहा कि बीडीओ के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज़ करा दी गयी है और अदालत में अभियोजन वाद चलाने के लिये विभाग की स्वीकृति हेतु प्रस्ताव भेजने की कार्रवाई की जा रहीं है. उन्होने कहा कि बिहार राज्य में पूर्ण शराब बंदी लागू है, और शराबबंदी कानून को लागू कराने की जवाबदेही सरकारी पदाधिकारियों की है. ऐसे में किसी सरकारी सेवक के द्वारा ही कानून का उल्ल्ंघन किया जाना घोर निंदनीय है. उन्होंने कहा है  दोषी पदाधिकारी के विरुद्ध कठोर अनुशासनिक कार्रवाई की जाएगी.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...