Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

मधेपुरा में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या ,राजद नेता पर परिजनों ने लगाया आरोप

- Sponsored -

मधेपुरा /लॉक डाउन के बीच जहाँ हर कोई घर में कैद है वहीँ इस समय भी अपराधियों का खेल जारी है.आज मधेपुरा में दिनदहाड़े एक युवक की गोली मरकर हत्या कर दी गयी है.मृतक के परिजनों ने ह्त्या का आरोप छात्र राजद जिलाध्यक्ष सोनू यादव पर लगाया है.मृतक वार्ड न पांच का निवासी है जिसका नाम मो अरशद उर्फ़ मिस्त्र है.

घटना दोपहर 3:00 बजे की बताई जा रही है । घटना की सूचना मिलते ही सदर थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद सिंह व कमांडो हेड बिपिन कुमार अपने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और छानबीन में जुट गई । इस दौरान सदर थानाध्यक्ष ने घटना वाली घर को शील कर दिया है । मामले में मृतक के परिजनो ने हत्या का आरोप छात्र राजद जिलाध्यक्ष सोनू यादव व उनके अन्य साथियों पर लगाया है ।

इसे भी पढ़िए : साइकिल चलाकर दिल्ली से पहुंचा त्रिवेणीगंज 

विज्ञापन

विज्ञापन

मृतक के भाई मो नसीम ने बताया कि मेरा भाई मिस्टर दोपहर का खाना खाकर घर से निकला था कुछ देर बाद हमने उन्हें फोन किया कि मेरा बाइक बाइक कालेज चौक के पेट्रोल पंप पर से लेकर घर आओ तो उन्होंने मुझे बताया कि हम सोनू के डेरा पर है । थोड़ी देर बाद सोनू ने मिस्टर के दोस्त रौनक को फोन कर बताया कि मिस्टर को गोली लगी है और उसकी मौत हो गयी है । रौनक मेरे घर जाकर हमको बताया तो हमलोग पुलिस को सूचना दिए और सोनू के डेरा पर पहुंचे तो वहाँ से चार पांच युवक मोटरसाइकिल से भाग रहे थे ।

इसे भी पढ़िए : मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल अधीक्षक पर लगा गंभीर आरोप  

मिस्टर को काफी खोजने के बाद भी कुछ नही पता चला तो फिर रौनक ने सोनू को चार पांच बार फोन किया तब सोनू ने फोन पर बताया कि लाश को स्कूल के शौचालय के पास की झाड़ी में कपड़े से ढक दिए है .जिसके बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की है । दबी जुबान से लोग बताते है कि सोनू और मिस्टर किसी अवैध कारबार में पार्टनर थे जहाँ रूपये की लेनदेन में उसकी ह्त्या की गयी है.

हालांकि इस मामले में थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद सिंह ने कहा कि परिजनों के द्वारा घटना की सूचना मिली .फिलहाल लाश को पोस्टमार्टम में भेजा गया है और अनुसंधान जारी है ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...