Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

अररिया : खाद्य सामग्रियों की आपूर्ति को लेकर डीएम ने किया बैठक

- Sponsored -

दिवाकर पासवान/फारबिसगंज,अररिया | कोवीड-19 संक्रमण के रोकथाम को लेकर केन्द्र सरकार द्वारा लॉकडाउन की अवधि 3 मई-2020 तक बढ़ाये जाने के बाद खाद्य सामग्रियों की आपूर्ति को लेकर डीएम ने किया बैठक.  बैठक का आयोजन  कार्यालय वेश्म में आहूत की गई जहाँ  जिलाधिकारी द्वारा आवश्यक सेवाओं के परिवहन में प्रयुक्त वाहन को पुलिस द्वारा नहीं रोके जाने का निर्देश दिया गया।डीएम ने बैठक में खाद्य  सामग्री सहित आमजन द्वारा उपयोग में लाये जाने वाली वस्तुओं के उपलब्धता पर विस्तार से अधिकारियों के साथ एवं सम्बन्धित लोगों से विमर्श कर निर्देश दिया.

इसे भी पढ़िए : पप्पू ब्रिगेड लगातार कर रहे है मदद 

बताया उत्पाद इकाइयों में कार्यरत कर्मचारियों के लिए पास अनिवार्य होगा। इन कर्मियों के पास पर उनके आगमन एवं प्रस्थान का समय, मार्ग अंकित होना आवश्यक होगा। वहीं बाजार समिति फॉरबिसगंज परिसर की नियमित रूप से साफ सफाई को लेकर निर्देश दिया गया। सभी थोक विक्रेताओ को निदेशित किया गया कि सभी तरह की आवश्यक वस्तुओं को नियमित रूप से मंगवाया जाय, ताकि बाजार में किसी तरह की किल्लत नहीं हो। जिलाधिकारी द्वारा सभी थोक विक्रेताओं को व्यपार जारी रखने का निर्देश दिया गया। साथ ही साथ किसी तरह की दिक्कत होने पर संबंधित पदाधिकारी को समन्वय स्थापित कर व्यपार शुरू कराने का निर्देश दिया गया।

विज्ञापन

विज्ञापन

इसे भी पढ़िए : शादी के बाद बाराती सहित लॉक डाउन में फंस गये दूल्हा और दुल्हन  

इसके अलावा चूड़ा मिल को चालू कराने का निर्देश दिया गया। साथ ही साथ जिले में दाल एवं सरसों तेल के आवश्यकता एवं उपलब्ता का आकलन करने का निर्देश दिया गया। सभी तरह के थोक एवं खुदरा व्यापार में सोशल डिस्टेंसिग का अनुपालन हर हालत में करने का निर्देश सभी व्यापारियों एवं थोक विक्रेताओं को दिया गया ।डीएम ने बैठक में सख्त निर्देश दिया है कि जिले में किसी भी तरह की कोई भी खाद्य  सामग्री का कमी नही होना चाहिए.हर आवश्यक सामान लाने हेतु कार्य जारी रहेगा जिससे आमजन को कोई परेशानी न हो.

इस बैठक में अपर समाहर्ता, कॉमर्स ऑफ चेम्बर्स के चेयरमैन, जिला आपूर्ति पदाधिकारी, थोक विक्रेता एवं चूड़ा मिल के संचालक मौजूद थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...