Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

युवा एचपी गैस ग्रामीण वितरक चौसा ने विद्यालय में आयोजित किया सतर्कता जागरूकता सप्ताह

- Sponsored -

- Sponsored -

कोसी टाइम्स प्रतिनिधि@चौसा,मधेपुरा 

युवा एचपी गैस ग्रामीण वितरक  द्वारा कन्या मध्य विद्यालय चौसा में सतर्कता जागरूकता सप्ताह का आयोजन किया गया। इस मौके पर बच्चों एवं शिक्षकों को सत्यनिष्ठा की प्रतिज्ञा करायी गयी ।

विज्ञापन

विज्ञापन

युवा एचपी गैस ग्रामीण वितरक के प्रबन्धक सत्यप्रकाश गुप्ता विदुरजी ने कहा की प्रत्‍येक वर्ष  सतर्कता जागरूकता सप्ताह का आयोजन किया जाता है जो संयोग से सरदार वल्लभ भाई पटेल के जन्मदिवस के मौके पर होता है।  श्री पटेल को सत्यनिष्ठ व्यक्ति के रूप में जाना जाता है । वर्ष 2022 तक, जो हमारी आजादी की 75वीं सालगिरह है, भारत सरकार के नव भारत निर्माण के दृष्टिकोण के अनुरूप देश के अग्रणी सत्यनिष्ठ संस्थान केन्द्रीय सतर्कता आयोग का यह प्रयास है कि लोगों के बीच सत्यनिष्ठा, पारदर्शिता और जवाबदेही को प्रोत्साहित किया जाए। उन्होंने कहा कि प्रति वर्ष सतर्कता जागरूकता सप्ताह का आयोजन आयोग की दूरदर्शिता का परिचायक है जो भ्रष्टाचार की रोकथाम और उसके खिलाफ संघर्ष में सामूहिक रूप से जनता की भागीदारी को बढ़ावा देने और इसके महत्व, कारण और इससे होने वाले खतरों के प्रति जागरूक करने की योजना है। सतर्कता जागरूकता सप्ताह का संदेश है – “भ्रष्टाचार मिटाओ, नया भारत बनाओ” और इसका मुख्य उद्देश्य नागरिकों में भ्रष्टाचार के प्रभाव के संबंध में जागरूकता फैलाना है।

इस मौके पर विद्यालय के शिक्षक संजय कुमार सुमन,हकीम उद्दीन, अमीम आलम, पुरुषोत्तम कुमार, राजीव नंदन, बिंदु कुमारी, विभा कुमारी,  प्रतिभा गुप्ता,विन्दुला कुमारी,उमेश प्रसाद यादव,युवा एचपी गैस ग्रामीण वितरक के कर्मी आजाद कुमार शर्मा,मो.सोनू,मो.अकरम आदि उपस्थित थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...