Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत ,दोनों तरफ मक्का रहने के कारण हुई घटना

- Sponsored -

- Sponsored -

कुमार साजन/चौसा , मधेपुरा/ चौसा-नवगछिया मुख्य मार्ग पर सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गयी जब वह लौवालगान अपने बहन के यहां से गरैया तोला अपने मौसेरे भाई भादो सिंह के पास से मक्का सुखाने वाला जाल लेकर वापस अपने बहन के यहां जा रहा था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ढोलबज्जा थाना क्षेत्र निवासी सौरभ कुमार गरैया टोला से गुरुवार की देर रात्रि मक्का सुखाने वाला जाल लेकर वापस लौवालगान जा रहे थे. घर से निकलते ही जैसे ही सड़क पर चढ़े की चौसा से नवगछिया की ओर जा रहे तेज रफ्तार की अज्ञात पिकअप गाड़ी ने उनके मोटरसाइकिल में जबरदस्त धक्का मार दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया .हालांकि लोगों के द्वारा रात्रि में ही सौरभ को इलाज के लिए नवगछिया ले जा रहा था कि उसकी मौत रास्ते में ही हो गई.घटना की जानकारी मृतक सौरभ के परिजन को मोबाइल के माध्यम से दी गई. बताया जा रहा है कि सड़क के दोनों तरफ से मक्का का टाल लगा हुआ था इस कारन घटना घटी.

विज्ञापन

विज्ञापन

सड़क पर सुखाया जा रहा है मकई, हो रहीं हैं घटना : लोगो के द्वारा सड़क पर अतिक्रमण कर मकई फसल को सुखया जा रहा है। जिस कारण की आये दिनों छोटे से छोटे घटना घटित होते रहते हैं खास कर बाइक चालक को कई बार मक्का पर फिसलने के कारण चोटिल हो रहे हैं।

पुलिस प्रशासन मौन : मजेदार बात यह है कि मुख्य मार्ग से पुलिस की गस्ती वाहन लगातार गुजरते रहते हैं लेकिन मुख्य सड़क पर सुख रहे मक्के को देख कर खुद को मौन धारण किये रहते हैं जिस कारण कि सड़क किनारे मक्का सुखाने वाले अब सड़क पर ही मक्का सुखाने लगे हैं जिसकी खामियाजा बाइक सवार को भुगतना पड़ रहा है और आये दिन चोटिल हो रहे हैं।

क्या कहते हैं थानाध्यक्ष : थाना अध्यक्ष महेश कुमार रजक ने बताया कि सड़क पर सुख रहे मक्का के फसल को हटवाया जा रहा है .जल्द ही मुख्य मार्ग से मक्का के फसल को हटा दिया जाएगा नही मानने वाले पर कानूनी कार्यवाई की जाएगी.

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...