Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

राम के नाम पर वोट मांगने वाले, किसान के साथ रावण जैसा व्यवहार कर रहा है : भक्तचरण दास

- Sponsored -

- Sponsored -

त्रिवेणीगंज,सुपौल/ बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी भक्त चरण दास सोमवार को किसान सत्याग्रह यात्रा में हिस्सा लेने त्रिवेणीगंज पहुँचे, जहाँ सैकड़ो की संख्या में उपस्थित काँग्रेस कार्यकर्ताओं ने एनएच 327 ई पर खट्टर चौक के पास फूल माला पहनाकर उनका भव्य स्वागत किया. इस दौरान कई क्षेत्रों से आये किसान के अगुवाई करते हुए बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी भक्त चरण दास ने खट्टर चौक से लेकर डपरखा पंचायत के मेंढिया गांव तक करीब तीन किलोमीटर किसान सत्याग्रह यात्रा में भाग लिया।

विज्ञापन

विज्ञापन

इस दौरान मेंढिया गांव में नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी भक्त चरण दास ने कहा कि किसानों को जागरूक करने के लिए यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है. किसानों को अपनी समस्या के प्रति सचेत होना पड़ेगा और इसके लिए लड़ना होगा. इस संघर्ष के बाद ही समस्या का हल निकलेगा. इस दौरान उन्होंने कहा कि जब तक सरकार तीनों कृषि कानून को वापस नहीं लेती है कांग्रेस लगातार आंदोलन करती रहेगी। उन्होंने कहा कि राम के नाम पर वोट मांगने वाले . किसान के साथ रावण जैसा व्यवहार कर रहा है, मोदी जी देश के किसानों को झुकाना चाहते हैं, लेकिन खुद झुकना नही चाहता है, इतना अहंकार सत्ता में बैठे लोगों को नही होना चाहिए।

वहीं कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अनिल शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार चाहती है की इस देश मे लोकतंत्र खत्म हो जाय, मोदी सरकार ने वादा किया था कि जब हमारी सरकार बनेगी तो हम किसानों का आमदनी दुगुना करने का काम करेंगे, लेकिन उस धोखेबाज सरकार ने आज देश के किसानों का जमीन छिनने का काम किया है। उन्होंने किसानों से अपील करते हुए कहा कि एकजुट होकर भ्रष्टाचारी की सरकार को उखाड़ फेंकने की काम कीजिए।
मौके पर युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गुंजन पटेल ,प्रदेश सचिव मृणाल कामेश, अमरदीप कुमार, बिट्टू यादव, कुणाल कामेश, मंशू यादव, आलोक राज, अंजार आदित्य गुप्ता ,तूफान, हीरा कुमार, कौशल यादव, भूपेंद्र यादव, सहदेव यादव, देवेन्द्र यादव आदि लोग मौजूद थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...