Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

जब शराबी ने एसपी से कहा साहब पीने की आदत पड़ गई है इसीलिए शराब लेकर आ रहा था…

- Sponsored -

कैमूर से कोसी टाइम्स के लिए संत दुबे की रिपोर्ट/ राज्य में शराब पर पूर्ण पाबंदी है। शराब पीना सख्त मना है। यदि शराब पी लिया तो जेल की हवा खानी पड़ेगी और यदि शराब के साथ गिरफ्तार हुआ तो सजा भुगतने को भी तैयार रहना पड़ेगा। आए दिन शराब माफियाओं पर पुलिस का शिकंजा कैमूर में कसता जा रहा है। फिर भी शराब माफियाओ के सेहत पर कोई खास प्रभाव नहीं दिख रहा है। तभी तो आए दिन कैमूर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में शराब कारोबारियों को पकड़े जाने एवं तस्करी करने वाले धंधेबाजो की संख्या में कमी नहीं आ रही है।शुक्रवार को कैमूर के पुलिस कप्तान दिलनवाज अहमद के समक्ष आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान चैनपुर थाने में एक पियक्कड़ ने एसपी से कहा कि साहब शराब पीने की आदत पड़ गई है इसीलिए पहाड़ से शराब लेकर आ रहा था।

विज्ञापन

विज्ञापन

पियक्कड़ और कोई नहीं बल्कि भगवानपुर थाना क्षेत्र का परशुराम बिंद का है जिसने पुलिस के सामने अपने पियक्कड़ होने का रोना रो रहा था।दरअसल मामला यह था कैमूर जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के पास भुरकुरा पहाड़ी स्थित जंगल से भगवानपुर थाना अध्यक्ष राकेश कुमार रोशन को मोटरसाइकिल से शराब लेकर आने की सूचना मिली थी। कैमूर एसपी ने बताया कि सूचना के मद्देनजर राकेश कुमार ने सादे लिबास में पहुंच कर बाइक लेकर आ रहे शराबियों एवं धंधेबाजो को बारी बारी से एक-एक करके पकड़ते रहे इस तरह से पुलिस की इस कार्रवाई से यहां से कुल 5 पियक्कड़ एवं शराब के कारोबारीयो को बाइक के साथ पकड़ा गया।

इस मामले में पुलिस ने बताया कि कृष्णा बिन्द व लाल बहादुर बिन्द जो चैनपुर थाना क्षेत्र के बौरइ गांव का रहने वाला है। इसके अलावे रामायण बिंद लोहरा गांव का जबकि छोटू बिन्द खोराडीह गांव का रहने वाला है। इसके अलावे रामायण बिंद लोहरा गांव का जबकि छोटू बिन्द खोराडीह गांव का रहने वाला है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...