Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

हम विकास की बात करते हैं वो जाति की : योगी आदित्यनाथ

- Sponsored -

कैमूर से दाऊजी केशरी की रिपोर्ट/ बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के फायर ब्रांड यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की चुनावी सभा कैमूर के रामगढ़ में हुई ।मंच पर आते ही समर्थकों ने जय श्री राम के उद्घोष के साथ उनका स्वागत किया।

विज्ञापन

विज्ञापन

सीएम ने सभा को संबोधित करते विपक्षीयों पर तंज कसते हुए कहा कि हम विकास की बात करते हैं वो जाति की। उन्होंने कहा कि अयोध्या से श्री राम का संदेश लेकर नवरात्रि में आया हूं, विश्वामित्र की तपोभूमि से जुड़ी है रामगढ़ की भूमि जो कहा किया राम मंदिर बनाने का कार्य शुरू है। मैंने बिहार के प्रवासी मजदूरों को उनके सीमा क्षेत्र तक भेजने के लिए पूरी प्रशासन को लगाया, उनकी सुविधाओं का ख्याल रखा। यूपी और बिहार से बहुत ही गहरा नाता है। हम सब आभारी हैं माननीय नरेंद्र मोदी जी का जिन्होंने करोना काल में133 करोड़ आबादी को बचाने का कार्य किया। विपक्ष हमेशा विघटनकारी सोच से काम किया है ।जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक भारत श्रेष्ठ भारत की परिकल्पना से आगे बढ़ते रहें।

सीएम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं नीतीश कुमार के विकास कार्यों को एक-एक कर बताया।उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार का सम्मान एवं गौरव बढा है। बिहार में फिर एनडीए की सरकार बनाएं ।इस बार अयोध्या में भव्य मंदिर बनवाने के बाद पुनः आऊंगा।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...