Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

महादेवपुर घाट से जल भरकर अपने गांव के स्थापित मंदिर में चढ़ाया

- Sponsored -

उदाकिशुनगंज/मधेपुरा/ मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज प्रखंड के नया नगर पंचायत के नवटोल गांव के सुबोध भगत इस बार लॉकडाउन के कारण देवघर तो नहीं जा सके लेकिन भागलपुर जिले के महादेवपुर घाट में जल भरकर महुआ गाँव स्थित मंदिर में चढ़ाएं।

विज्ञापन

विज्ञापन

बताया जाता है कि सहरसा जिले के बसनही थाना अंतर्गत श्री सुरेश भगत एवं सुबोध भगत लगभग 11 साल से देवघर जाते थे। इस बार लॉकडाउन के चलते सरकार की गाइड लाइन का पालन करते हुए मास्क लगाकर एवं सामाजिक दूरियां बनाकर जल भरकर अपने गांव के शिव गुरु मनोकामना मंदिर महुआ गांव में चढ़ाया और चौसा‌ थाना अंतर्गत विख्यात पचरासी थान में पूजा अर्चना कर कीर्तन मंडली के साथ लगभग 4 घंटे कीर्तन कर लोगों में प्रसाद बांटा।

वहीँ आलमनगर के विख्यात सर्वेश्वर मंदिर में भी पूजा अर्चना कर कीर्तन मंडली के द्वारा तरह-तरह के बच्चे के द्वारा नृत्य किया गया। मौके पर मौजूद श्री सुरेश भगत जो सहरसा जिले के महुआ बाजार के निवासी हैं, उन्होंने कहा मेरे गांव में जो भी गरीब तबके के आदमी हैं हम और बाबा अपने खर्चे से कीर्तन मंडलियों को ले जाता हूं।जलाभिषेक करने वाले में सुरेश भगत, सुबोध भगत ,सुशीला देवी, ब्रह्मदेव चौधरी ,लक्ष्मण चौधरी, कीर्तन मंडली सीताराम, गणेशी सादा, कैलाश कुमार सहित अन्य लोग सामिल थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...