Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

बाढ़ राहत राशि बन्दरबांट में किया आनाकानी तो वार्ड सदस्या पति ने निकला देशी कट्टा

- Sponsored -

- Sponsored -

कुमार साजन/चौसा, मधेपुरा. थाना क्षेत्र के अंतर्गत चिरौरी पंचायत के वार्ड नंबर 3 अजगैवा गांव में बीती रात वार्ड नंबर 3 वार्ड सदस्या सोमा देवी के पति रामबरन सिंह का रात्रि से अवैध देशी कट्टा लेकर लहराते हुए फोटो खूब वायरल हो रहा है. फोटो व वीडियो वायरल होते ही फुलौत ओपीअध्यक्ष रविश रंजन ने गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दिया हालांकि मौके की नजाकत को देखते हुए वार्ड सदस्या पति फरार हो गए .वहीं उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस मौके की तलाश में लगातार लगी हुई हैं।

बताया जाता है कि चौसा प्रखंड के चिरौरी पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर 3 अजगैवा गांव में गांव के ही प्रीतम कुमार,गौतम कुमार, उत्तम कुमार तीनों पिता बिपीन सिंह के नाम से बाढ़ राहत की राशि ₹6000 प्रत्येक व्यक्ति के खाते में आया था उसी में वार्ड सदस्य पति ने उक्त तीनों से कहा कि आप तीनों अभी कुंवारे है
और तीनों को मेरे ही कारण खाते में पैसा आया है इसमें मेरा हिस्सा ₹3000 बनता है। इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई जिसमें वार्ड सदस्य पति नशे की हालत में अवैध देसी कट्टा निकालकर पैसा देने की बात कहने लगे नहीं तो गोली मार देने की धमकी भी दी ।

विज्ञापन

विज्ञापन

इसी बीच किसी ने फोटो खींचकर वायरल कर दिया . इस संबंध में वार्ड सदस्या पति से फोन पर जब संपर्क करने का प्रयास किया गया तो उनसे किसी प्रकार का संपर्क नही हो पाया। लोगों ने अपने नाम उजागर करने के शर्त पर बताया कि अवैध देसी कट्टा वार्ड पति ही अपने घर से निकाल कर लाया था इस संबंध रवीश कुमार रंजन ने कहा कि फोटो वायरल होते ही घर पर पहुंच कर जांच पड़ताल किया गया लेकिन कोई भी हथियार बरामद नही किया गया है.

बरहाल संदिग्ध जगहों पर उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। हालांकि आरोपी वार्ड सदस्या पति पुलिस की पहुंच से दूर है। अब देखने वाली बात होगी क्या कुछ कार्रवाई होती है या फिर अन्य मामलों के तरह ठंडे बस्ते में चला जाता हैं।

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...