Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

चौसा में विवो मोबाइल शोरूम का शुभारंभ,केक काट कर V 20 मोबाईल का किया गया लांचिंग

शोरूम के संचालक सत्यप्रकाश गुप्ता विदुरजी ने कहा इस शोरूम में बाजार से कम कीमत में अच्छी क्वालिटी के मोबाइल उपलब्ध

- Sponsored -

कोसी टाइम्स प्रतिनिधि@चौसा, मधेपुरा

विज्ञापन

विज्ञापन

चौसा प्रखंड मुख्यालय स्थित स्वाति एमआई स्टोर चौसा में एक समारोह आयोजित कर आज विवो मोबाइल शोरूम का शुभारंभ किया गया। मौके पर संचालक सत्यप्रकाश गुप्ता विदुरजी एवं विभो कम्पनी के टीम लीडर चन्दर सिन्हा ने संयुक्त रूप से केक काट कर V 20 मोबाईल का लांचिंग भी किया गया।

शोरूम के संचालक सत्यप्रकाश गुप्ता विदुरजी ने बताया की इस शोरूम में बाजार से कम कीमत में अच्छी क्वालिटी के मोबाइल उपलब्ध हैं।
विवो मोबाइल फोन ने पिछले कुछ वर्षों में भारतीय बाजार पर विजय प्राप्त की है, यह कुछ बेहतरीन मिड-रेंज एंड्रॉइड फोन का उत्पादन करता है और बाजार में पेश करता है। विवो ने हमेशा यह सुनिश्चित किया है कि यह अपने वफादारों के लिए सबसे अच्छा लाए और अपने यूज़र्स को प्रभावित करने में कभी विफल नहीं हुआ। कम्पनी टीम लीडर चन्दर सिंह ने कहा कि विवो के फोन की कीमत की लिस्ट में बाजार में उपलब्ध सभी लेटेस्ट विवो मोबाइल को रखा गया है। यह जानी मानी बात है कि भारत में विवो मोबाइल की कीमत असाधारण रूप से बजट के अनुकूल है। विवो फोन मिड-रेंज हो सकता है, लेकिन जब यूज़र एक्सपिरियन्स की बात आती है, तो यह बिना किसी शक के बाजार में बेस्ट में से एक है। इस मौके पर स्वाति एम आई स्टोर के संचालक सत्यप्रकाश गुप्ता विदुरजी,शिवम कुमार, सुदाम कुमार, जवाहर चौधरी,सुबोध कुमार पासवान, मोहम्मद अकरम, सोनू कुमार ,मिथिलेश कुमार,विवो मोबाइल कंपनी के टीम लीडर चन्दर सिन्हा समेत दर्जनों लोग उपस्थित थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...