Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

शराब कारोबारियो से परेशान ग्रामीणों ने थाना में आवेदन देकर जानमाल की रक्षा का लगाया गुहार

- Sponsored -

- Sponsored -

जोगबनी/अररिया/  शराब माफियाओं व कारोबारियों का विरोध करना बथनाहा ताती टोला वार्ड संख्या 1 के निवासियों को महंगा पड़ा । पीड़िता रेखा देवी ,पिता सदानंद दस व दर्जनों ग्रामीणों  ने बथनाहा ओपी में आवेदन देकर जानमाल की रकक्षा का गुहार लगाया है । मामला गरुवार की रात्रि का बताया जा रहा है । ग्रामीणों ने बताया कि अवैध शराब की बिक्री का विरोध करने पर दिनेश दास , शंभु दास , जितेन्द्र दास ,उपेंद्र दास ,राजेश दास , शंकर दास , महगू दास ,नुगल दास , राज कुमारी देवी आदि ने ग्रामीणों के साथ मारपीट किया तथा घरो के ऊपर इट ,पत्थर फेक कर घर के ऊपर लगे एसबेस्ट्स को भी क्षतिग्रस्त कर दिया तथा  झूठा मुकदमा में फंसाने व जान से मारने का भी धमकी दिया ।

पीड़ित ग्रमीणों ने बताया कि शराब माफिया नेपाल से तस्करी कर लाए गए शराब व भंगही पंचायत के आदिवासी बस्ती से चुलाई शराब को लाकर नित्य दिन बेचते है । जिसे पीने के लिए दूर दराज से लोग बस्ती में नित्य दिन आते है जिस कारण ग्रामीणों का जीना मुश्किल हो गया है। वही शराबी लोग शराब पीने के बाद  लड़कियों व महिलाओं के साथ छेड़छाड़ भी करते है । ग्रामीणों का आरोप है कि इसकी जानकारी बथनाहा ओपी पुलिस को कई बार दिया गया लेकिन पुलिस के द्वारा करवाई नहीं किए जाने के कारण शराब माफियाओ का मनोबल बढ़ गया है । ग्रामीणों ने बताया कि अवैध रूप से शराब बेचने वालों का एक बड़ा गैंग क्षेत्र में काम करता है जिसकी पहुँच ऊपर तक है जिसके प्रभाव में आकर पुलिस भी कुछ नहीं करती है । ग्रामीणों ने अवैध रूप से शराब बेचने वाले लोगो के खिलाफ बथनाहा ओपी में आवेदन देकर अवैध शराब की बिक्री पर रोक लगाने का अनुरोध किया है तो वही जानमाल की भी रकक्षा का गुहार लगाया है ।

विज्ञापन

विज्ञापन

शराब बंदी कानून लागू होने से पूर्व बथनाहा पंचायत  के वर्तमान मुखिया अरुण मंडल के बस्ती के लोगों के द्वारा अवैध रूप से शराब बेचे जाने  तथा महिलाओं को प्रताड़ित किए जाने के कारण गांव की महिलाओं ने झाड़ू व लाठी डंडा लेकर बथनाहा जोगबनी मार्ग को घंटों अवरुद्ध किया था तभी जाकर प्रशासन जागी थी लेकिन अब जबकि शराब की बिक्री बिहार में प्रतिबंधित है  इसके बावजूद भी बथनाहा पंचायत के ताती टोला , मंडल टोला ,सहवाजपुर पंचायत के मुसहरी टोला आदि जगहों पर नित्यादिन खुलेआम शराब की बिक्री होती है तो वही शराब माफियाओं व पुलिस की गठजोड़ से इंकार नहीं किया जा सकता है । ग्रामीण शराब माफियाओं के खिलाफ विरोध प्रदर्शन की तैयारी में है लगे हुए हैं ।

इस बाबत बथनाहा ओपी अध्यक्ष राजेश कुमार रंजन ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है इसकी जांच कराकर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी ।
वही इस संबंध में उत्पाद आयुक्तअररिया अमृतेश कुमार ने कहा की मामले की जानकारी मुझे नहीं थी हमारे जवान कोविड 19 केड्यूटी में है जल्द ही करवाई की जाएगी।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...