Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ग्रामीणों ने कुआँ को अतिक्रमण मुक्त करने के लिए अनुमंडल पदाधिकारी को दिया आवेदन

- Sponsored -

- Sponsored -

सुभाष चन्द्र झा/ सहरसा/ सरकार की महत्वाकांक्षी योजना जल जीवन हरियाली संरक्षण के लिए पोखर, तालाब एवं कुआँ का जीर्णोद्धार कराया जा रहा है वहीं कहरा प्रखंड के चैनपुर के ग्रामीणों ने कुआँ को अतिक्रमण मुक्त कराने के लिए सोमवार को अनुमंडल पदाधिकारी को आवेदन देकर अतिक्रमण मुक्त कराने की मांग की है ।

विज्ञापन

विज्ञापन

ग्रामीणों ने बताया ग्राम पंचायत चैनपुर वार्ड नंबर 13 के अंतर्गत सार्वजनिक कुआँ को निजी लोगों द्वारा कब्जा कर कुड़ा कचरा डालकर उसे समतल किया जा रहा है।ग्रामीणों ने बताया कि इस कुआँ से लोग पानी भी पीते रहे साथ ही धार्मिक एवं मांगलिक कार्य के अवसर पर विधि व्यवहार किया जा रहा था। लेकिन सुंदरकांत ठाकुर, आदित्य ठाकुर,परमेश्वर ठाकुर के द्वारा बलपूर्वक कब्जा कर अवैध अवैध निर्माण कार्य करवा रहे हैं ।जिस कारण ग्रामीणों में रोष व्याप्त है।

ग्रामीणों ने भूगर्भ जल संरक्षण के हित में जन जीवन हरियाली कार्यक्रम के तहत कुआँ को अतिक्रमण मुक्त कराने की मांग की है। इस अवसर पर ग्रामीण दिनकर ठाकुर, शंकर ठाकुर, सुलभ कुमार, घनश्याम ठाकुर, शुभंकर मिश्र, बब्लू कुमार,सुधीर झा, पारस झा, शंकर झा, पंकज कुमार सहित सैकड़ों ग्रामीणों ने हस्ताक्षरित आवेदन देकर कुआँ को अतिक्रमण मुक्त कराने की मांग की है ।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...