Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

रोड नही बनने से नाराज ग्रामीणों ने लिया वोट बहिष्कार करने का निर्णय

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

कोसी टाइम्स संवाददाता पिपरा,सुपौल/ विधानसभा चुनाव की तिथि जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे विकास के मुद्दे को लेकर ग्रामीण मुखर होने लगे हैं। चुनाव प्रचार में आने वाले जनप्रतिनिधियों को घेरने की भी तैयारी शुरू कर दिए हैं।इसी क्रम में पिपरा प्रखंड के रामनगर पंचायत के कौशली पट्टी गांव में युवा निगरानी मोर्चा के अगुवाई में ग्रामीणों ने गांव में सड़क,बेरोजगारी व पुल की समस्या को लेकर अपना आक्रोश जाहिर किया है। ग्रामीणों ने बैठक कर वोट बहिष्कार का निर्णय लिया है।

विज्ञापन

विज्ञापन

ग्रामीणों ने कहा आजादी के 73 साल बीत जाने के बाद भी गांव में एक अदद सड़क नहीं है जिससे लोगों को आवाजाही में काफी परेशानी होती है। इसी को मुद्दा बनाकर हमलोगों ने आंदोलन करने का संकल्प लिया है। इसके लिए इस बार हमलोग वोट बहिष्कार भी करेंगे। इसके लिए गांव के मुख्य सड़क के सामने ‘सड़क नहीं तो वोट नहीं’ के बहिष्कार का बोर्ड भी लगा दिया है। ग्रामीण व मोर्चा के सदस्य संतोष कुमार , अमित कुमार, अनिल यादव, शंकर यादव, पप्पू यादव, अंशु झा,कुन्दन झा,मिथिलेश यादव,गोलू मंडल,योगेन्द्र यादव, जयकृष्ण सादा, अनिल कुमार मेहता,मुकेश कुमार,ललन कुमार,पिन्टू मेहता, पप्पू यादव, लक्ष्मी भगत, आदि ग्रामीण ने बताया सड़क गांव के लोगों की चिरलंबित मांग है।

कहा चुनाव के दौरान नेता आते हैं, आश्वासनों का घूंट पिलाते हैं, लेकिन चुनाव के बाद सब कुछ भूल जाते हैं। जिसका परिणाम है कि अब तक गांव में सड़क और नदी में पुल नहीं बन पाई है। ग्रामीणों ने कहा कि गांव में लोकसभा चुनाव के दौरान भी वोट बहिष्कार किया गया था, उसके बाद भी जनप्रतिनिधियों ने सड़क और पुल को लेकर कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

आर्थिक सहयोग करे

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

After Related Post Desktop 728X150
Comments
Loading...