Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

दवा व्यवसायी पर दोबारा हुए जानलेवा हमले की विभिन्न संगठनों ने की निंदा

शहर के पश्चमी बायपास का है घटना

- Sponsored -

रविकांत कुमार / मधेपुरा / शहर के दवा व्यवसाई पर हो रहे हमले के खिलाफ जिले के विभिन्न संस्थाओं एवं संगठनों ने एक बैठक किया  ।स्थानीय जीवन सदन में लायंस क्लब के अध्यक्ष व वरीय चिकित्सक डॉ एसएन यादव की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई ।

बैठक में जिला व्यापार संघ,लायंस क्लब,मधेपुरा केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएसन एवं एमआर एसोसिएशन के प्रतिनिधि शामिल हुए। बैठक में तीन हफ्ते के भीतर जान मारने की नीयत से दो बार गोली मारने की घटना की निंदा की गई। सभी संगठनों से एक स्वर से जल्द से जल्द घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी एवं घटना के कारणों का पता लगाने की मांग की गयी है।

जिला व्यापार संघ के संयोजक मनीष सर्राफ ने कहा कि शहर में इस तरह की घटना से व्यवसायी भयाक्रांत है। घटना के बाद शहर के व्यवसायी व आमजन काफी डरे व सहमे हुए है।

विज्ञापन

विज्ञापन

लायंस क्लब के अध्यक्ष डॉ एसएन यादव ने पुलिस की नाकामी पर सवाल करते हुए कहा जब एक नवंबर को घटना हुई तभी लायंस क्लब के प्रतिनिमण्डल एसपी से मिलकर पुनः घटना का अंदेशा जताते हुए सुरक्षा की मांग की गई थी जिसे नजरअन्दाज करने का खामियाजा पीड़ित को भुगतना पड़ा है। इस बार घर मे घुसकर अपराधियों ने दवा व्यवसायी को गोली मार दी।

लायंस क्लब के सचिव डॉ आरके पप्पू ने कहा कि पश्चिमी बायपास अपराधियों का सेफ जोन बन गया है। पश्चिमी बायपास में जगह जगह स्ट्रीट लाइट लगाने एवं कमांडो के नियमित गस्ती कराने की मांग की है।

बैठक में मधेपुरा केमिष्ट ड्रगिस्ट एसोसिएशन के सह सचिव संजय कुमार, कोषाध्यक्ष विकास सर्राफ, एमआर एसोसिएसन के अध्यक्ष दिनेश कुमार,सचिव मुकेश कुमार आदि मौजूद रहे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...