Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

सोए अवस्था में 60 वर्षीय बुजुर्ग को अज्ञात अपराधियों ने मारी गोली, रेफर

घटनास्थल पर पहुँची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी

- Sponsored -

त्रिवेणीगंज,सुपौल/  थाना क्षेत्र के मिरजावा पंचायत के मिरजावा गांव वार्ड 12 में गुरुवार की अहले सुबह करीब पौने तीन बजे अज्ञात अपराधियों ने एक 60 वर्षीय बुजुर्ग लक्ष्मण मेहता को उस वक्त गोली मार दी, जब वह दरवाजे पर बने गोहाल के एक कमरे में सोए अवस्था मे थे।

मिली जानकारी के अनुसार मिरजावा पंचायत के वार्ड 12 निवासी पेशे से ग्रामीण अमीन लक्ष्मण मेहता बुधवार की रात्रि खाना खाकर दरवाजे पर बने गोहाल के एक कमरे में अलग – अलग चौकी पर पत्नी के साथ सो गए थे, अहले सुबह करीब पौने तीन बजे हथियारबंद अज्ञात अपराधियों ने सोए अवस्था मे उनके कनपट्टी में गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर बगल में सोयी पत्नी रंभा देवी समेत आसपास के लोग भी जुटे लेकिन तबतक अपराधी वहां से भाग निकले।

गंभीर रूप से घायल लक्ष्मण मेहता को परिजनों के द्वारा आनन-फानन में अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहाँ ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर ईलाज के लिए सुपौल सदर अस्पताल रेफर कर दिया, लेकिन नाजुक स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने सदर अस्पताल से जख्मी व्यक्ति को ईलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया, बताया जाता है कि घायल लक्ष्मण मेहता की ईलाज सहरसा के एक निजी हॉस्पिटल में चल रही हैं।

विज्ञापन

विज्ञापन

घटना की सूचना मिलते ही गुरुवार की सुबह दलबल के साथ पहुँची थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने मामले की छानबीन में जुट गई है। बताया जाता है कि लक्ष्मण मेहता निजी तौर पर अमीन का काम करते थे। उन्हें अपराधियो ने क्यों गोली मारी इसका फिलहाल पता नहीं चल पाया है। वैसे ग्रामीण घटना के कारणों के बारे में मुंह खोलने को तैयार नही हो रहें है।

इनसब के बीच आमलोगों को भी आश्चर्य हो रहा है कि आखिर ऐसे व्यक्ति को कोई क्यों गाेली मारेगा?
इधर, गोलीबारी की घटना से ग्रामीणों में दशहत का माहौल व्यपात हैं।

घटना के इस बाबत थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि गोलीबारी में जख्मी व्यक्ति की ईलाज सहरसा के एक निजी हॉस्पिटल में चल रहीं है, अभीतक परिजनों के द्वारा आवेदन नही मिली हैं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...