Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

भारी मात्रा में शराब के साथ दो तस्कर को किया गिरफ्तार

- Sponsored -

चौसा,मधेपुरा/बिहार में जहां पूर्ण शराबबंदी के बाद शराब का क्रय विक्रय दंडनीय अपराध हो गया है वहीं कुछ लोग ऐसे भी है जो अब भी इस कार्य में लीन है।आज चौसा पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बरामद करने में सफलता हासिल किया है।चौसा में पुलिस औऱ शराब तस्करों के बीच चूहे बिल्ली की तरह खेल चल रहा है।हालात यह है कि चौसा में शराब दिखती नही है पर बिकती सब जगह है।शराब खुले आम कोड भाषा में सब जगह उपलब्ध है।पुलिस लगातार छापामारी कर शराब तस्कर को गिरफ़्तार कर रही है।

चौसा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर खोखन टोला में छापामारी कर दो शराब तस्कर को भारी मात्रा में शराब के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बीती रात रविवार को चौसा पुलिस को सूचना मिली कि खोखन टोला के में कुछ लोग शराब खरीदने और बेचने का कार्य कर रहे हैं। सूचना मिलते ही चौसा थाना अध्यक्ष रविश रंजन ने एक छापामारी टीम का गठन किया जिसमें अवर निरीक्षक सुरेश कुमार पासवान, रणवीर कुमार, पुलिस बल राजदेव राम, महेंद्र रजक, बिंदेश्वरी महतो, भरत लाल यादव, महिला सिपाही कुमारी रीता मौर्या, ग्रामीण पुलिस बैंगों पासवान,राजेश पासवान, मृत्युंजय कुमार को शामिल कर छापामारी के लिए चौसा पुलिस रवाना हुई।

विज्ञापन

विज्ञापन

खोखन टोला के कथित स्थान पर पुलिस के पहुंचते ही दो लोग भागने लगे जिसे पुलिस ने खदेड़ कर गिरफ्तार किया। गिरफ्तार करने पर खोखन टोला निवासी तबरेज आलम,विनोद कुमार के रूप में पहचान की गई।गिरफ्तार करने के बाद जब पूछताछ किया गया तो मौके पर एक चाय पत्ती के झोला में मेक डुवेल नंबर वन की 7 बोतल एवं रॉयल चैलेंज विदेशी शराब की 750 ml की 4 बोतल यानी 8 लीटर 250 मिली लीटर बरामद किया गया।

थाना अध्यक्ष रवीश रंजन ने आज सोमवार को चौसा थाना में बताया कि मामले को चौसा थाना कांड संख्या 67 में भादवि की 272,273,30 ए बिहार मद्य निषेध एवं उत्पाद अधिनियम 2016 के तहत मामला दर्ज किया गया और पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...