Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

दहेज में नही मिला दो लाख और बुलेट तो एक दिन पूर्व कर दिया शादी से मना

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मधेपुरा/ जिला के चौसा थाना अंतर्गत अरजपुर पूर्वी पंचायत के वार्ड नंबर 1 निवासी मोहम्मद मंसूर अली के यहां आज उसकी चौथी बेटी की शादी के लिए बारात आने वाला था । लेकिन शादी से एक दिन पहले लड़के वाले फोन कर मंसूर अली से कह दिया कि हम आपके यहां शादी नहीं करेंगे। जिस से पुरे परिवार में खलबली मच गई खलबली मचना  भी वाजिब था क्योंकि शादी के सारे सामान कपड़ा,जेवर,फर्निकजर,खाद्य सामग्री दरवाजे पर टेंट सज चुका था। शादी के कार्ड भी बंट चुके थे जिसको लेकर आज लड़की के पिताजी चौसा थाना में आवेदन दे कर इन्साफ की गुहार लगाई है।

विज्ञापन

विज्ञापन

बताया जाता है कि चौसा थाना अंतर्गत अरजपुर पूर्वी पंचायत के वार्ड नंबर 1 निवासी मोहम्मद मंसूरी अपनी पुत्री का रिश्ता 18 अगस्त 2020 को भागलपुर जिला के नारायणपुर में मोहम्मद सियकत उर्फ भीखन के पुत्र मोहम्मद सैफुल आलम से तय किया था और दैन मेहर की बात कर के 14 सितंबर बारात लेकर निकाह करने तय किया गया था। लेकिन अचानक लड़के के पिता का 13 सितंबर को फोन आया की आप के यहां हम अपने बेटे की शादी नही करेंगे जिससे परिवार में खलबली मच गई तथा समाज के लोगों को लेकर लड़के के यहां पहुंचे आरजू मिन्नत की लेकि वो नहीं माना उन्होंने सिर्फ यही कहा शादी करनी है तो आज के आज दो लाख रुपया और एक बुलेट मोटरसाइकिल दोगे तब कल बारात जाएगी ऐसे में लड़की के पिता ने कहा कि मैं गरीब आदमी हूं लोगों से कर्ज लेकर किसी तरह अपनी बेटी की शादी अपनी हैसियत से ऊपर उठ कर रहे इतना हम से नहीं हो पाएगा।

लड़के के पिता ने साफ इनकार कर दिया अपना कही और रिश्ता ढूंढ लो और आप बेटी का शादी कर लो ।लोगों का कहना है कि इस में संबंध में संबंधित थाने में गए वहां एक भी नहीं सुनी। सोचने वाली बात है कि आखिर गरीब अपनी बेटी की शादी करे तो कैसे। लड़की के पिता ने अपनी हैसियत से बढ़कर जेवर लड़के के कपड़े फर्नीचर सारे सामान खरीदे सभी के शादी के कार्ड बंटवाए। इस बात को लेकर आज चौसा थाने में आवेदन देकर इंसाफ गुहार लगाई है .

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

आर्थिक सहयोग करे

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...