Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

त्रिवेणीगंज में चोरी की बाइक के साथ दो अपराधी गिरफ्तार

- Sponsored -

- Sponsored -

त्रिवेणीगंज/सुपौल / थाना क्षेत्र के डाकघर रोड समीप बीते बुधवार की रात्रि त्रिवेणीगंज निवासी दवा व्यवसायी देवेंद्र सिंह के आवासीय परिसर से हुई बाईक चोरी मामले में पुलिस ने महज चार दिनों में घटना का पर्दाफाश करते हुए चोरी की बाइक के साथ दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।

इस बाबत पत्रकारों को जानकारी देते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गणपति ठाकुर ने बताया कि बीते 24 जून की रात्रि डाकघर रोड से दवा व्यवसायी देवेंद्र सिंह के अपाची बाइक बीआर 50 ए 5492 की चोरी हुई थी। चोरी की सारी हरकतें दवा व्यवसायी की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। जिसकी लिखित शिकायत पीड़ित दवा व्यवसायी ने 25 जून को स्थानीय थाने में दिया था।

विज्ञापन

विज्ञापन

बताया कि घटना को लेकर थानाध्यक्ष के नेतृत्व में विशेष पुलिस टीम का गठन किया था। जिसमें थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह सहित पुलिस बल को शामिल किया गया था। एसडीपीओ ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर छापेमारी कर बाइक चोर के सरगना सहरसा जिले के सिमरीबख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सड़डिया निवासी संतोष कुमार सिंह तथा उनके सहयोगी स्थानीय थाना क्षेत्र के गजहर माल निवासी रविन्द्र कुमार सरदार को मुख्यालय क्षेत्र के डपरखा गांव से रविवार को गिरफ्तार किया गया हैं।

पकड़े गए अपराधियों ने चोरी की घटना में अपनी दोष स्वीकारी हैं। चोरी की घटना के मुख्य अभियुक्त संतोष कुमार का पूर्व में भी आपराधिक इतिहास रहा हैं, वे इससे पूर्व राघोपुर थाना और पिपरा थाना से आपराधिक घटना के मामले में भी जेल की हवा खा चुके हैं। चोरी के दौरान फुटेज में दिख रहे जिस कपड़े में अपराधी ने घटना को अंजाम दिया था उसी कपड़े में अपराधी पकड़े गए हैं, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया हैं। वहीं अपराधियों ने चोरी के दिन ही बाईक को रंग कर दिया था।

एसडीपीओ ने बताया कि टीम में शामिल सभी पुलिस पदाधिकारी को पुरस्कृत के लिए अनुशंसा की जाएगी। बताते चलें कि चार दिन पूर्व चोरों ने डाकघर रोड में चोरी की घटना को अंजाम दिया था। मौके पर थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह, सर्किल इंस्पेक्टर शिवकिशोर प्रसाद सहित अन्य पुलिस बल मौजूद थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...