Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

त्रिवेणीगंज में वीणा भारती समेत दो प्रत्याशियों ने किया नामांकन

- Sponsored -

त्रिवेणीगंज, संवाददाता/ त्रिवेणीगंज विधानसभा चुनाव का नामांकन के छठे दिन सोमवार को एनडीए समर्थित जदयू प्रत्याशी विधायक वीणा भारती, लोजपा प्रत्याशी रेणु लता भारती और निर्दलीय प्रत्याशी जयप्रकाश पासवान समेत अभीतक कुल चार प्रत्याशियों ने नामांकन किया है। सभी प्रत्याशी अपने दो प्रस्तावक के साथ मास्क लगाकर निर्वाची पदाधिकारी सह एसडीएम शेख जेड हसन के कार्यालय कक्ष में पहुंचे और अपना नामांकन का पर्चा दाखिल किया।

विज्ञापन

विज्ञापन

आरओ कक्ष में प्रवेश करने से पहले सभी प्रत्याशी और प्रस्तावक का आरओ कक्ष के बाहर थर्मल स्क्रेनिग की गई। नामांकन को लेकर अनुमंडल परिसर, प्रखंड मुख्यालय के मुख्य द्वार एवं गेट के दोनों तरफ पुलिस पदाधिकारी के साथ पुलिसबल तैनात रहे। बैरियर के पास तैनात पुलिसकर्मियों के द्वारा वाहनों को अंदर नहीं आने दी गई। बैरियर के पास से वाहनों को लौटा दिया गया।

नामांकन दाखिल करने के बाद जदयू प्रत्याशी विधायक वीणा भारती ने कहा कि किसानों की समस्याओं का निदान प्राथमिकता में होगी। योजनावद्ध तरीके से विकास के सभी कार्य किए जाएंगे। इधर, लोजपा प्रत्याशी रेणु लता भारती ने कहा कि त्रिवेणीगंज का विकास मेरी पहली प्राथमिकता है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...