Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

अवैध हथियार के साथ दो गिरफ्तार

- Sponsored -

कुमार साजन/चौसा,मधेपुरा/ चौसा पुलिस द्वारा हथियार के साथ व्यक्तियों को गिरफ्तार करने का लगातार सिलसिला जारी है. इसी दौरान गुरुवार की रात्रि एक बार फिर से सफलता प्राप्त हुई है पुलिस ने अवैध हथियार के साथ दो व्यक्ति को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है .गिरफ्तार व्यक्तियों की पहचान थाना क्षेत्र के पैना निवासी के रूप में की गई है .

विज्ञापन

विज्ञापन

शुक्रवार को थाना परिसर में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान थाना अध्यक्ष महेश कुमार रजक ने बताया कि गुरुवार की रात्रि गुप्त सूचना मिली कि एक चिमनी पर कुछ लोग हथियार के साथ है. गुप्त सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष महेश कुमार रजक के नेतृत्व में एस आई राम नारायण यादव, एएसआई आलोक कुमार अमल व अन्य जवानों के साथ स्टारईट भट्ठे पर छापेमारी की गई .छापेमारी के दौरान हथियार से लैस दो व्यक्ति पुलिस को देखते ही भागने का प्रयास करने लगे .हालांकि पुलिस ने दोनों व्यक्ति को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया और दोनों को चौसा थाना लाया .

पूछताछ के दौरान दोनों व्यक्ति पैना निवासी मोहम्मद मंसूर के पुत्र मोहम्मद सबुर तथा दाऊ ठाकुर के पुत्र पप्पू कुमार ठाकुर बताया गया .गिरफ्तार व्यक्तियों के पास से पुलिस ने एक दो नाली बंदूक तथा पांच जिंदा कारतूस बरामद किया .विदित हो कि इससे पूर्व भी चौसा फुलौत मुख्य मार्ग पर लगातार हो रहे लूट की घटना को लेकर पुलिस ने जदयू पंचायत सचिव के पुत्र समेत पांच लोगों को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. प्रेस वार्ता के दौरान मुख्य रूप से एसआई राम नारायण यादव ,एएसआई आलोक कुमार अमन, प्रदीप कुमार ,पुलिस बल रवि कुमार ,सूरज कुमार, ग्रामीण पुलिस मृत्युंजय कुमार ,जय करण पासवान आदि मौजूद थे .

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...