Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

पूर्व मंत्री अनुपलाल यादव को सातवें पुण्यतिथि पर अर्पित किया श्रधांजलि

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

सतीश कुमार आलोक/त्रिवेनीगंज ,सुपौल/ समाजवादी नेता व पूर्व काबीना मंत्री अनुपलाल यादव के सातवें पुण्यतिथि के मौके पर रविवार को अनुपलाल यादव महाविद्यालय परिसर स्थित स्मारक मे पुण्यतिथि कार्यक्रम का आयोजन किया गया। आयोजित पूण्यतिथि के मौके पर जदयू सांसद दिलेश्वर कामत एवं पिपरा राजद विधायक यदुवंश कुमार यादव समेत महाविद्यालय प्राचार्य डॉ जयदेव प्रसाद यादव व कॉलेज कर्मियों ने स्व.
अनुप बाबू के तस्वीर पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्दांजलि अर्पित किया l

वहीं पुण्यतिथि के मौके पर सांसद दिलेश्वर कामत ने कहा कि समाजवादी नेता अनुपलाल यादव के जन्मतिथि व पुण्यतिथि के अवसर पर सांसद होने के नाते पहली बार पहुँचे और उनके प्रतिमा पर फूल माला चढ़ाकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित किया। उन्होंने कहा कि आज क्षेत्र मे कई जगह पौधरोपण भी किए है।
विधायक यदुवंश कुमार यादव ने कहा कि  स्व अनूप बाबू सदैव अन्याय एवं जुल्म के खिलाफ जनता के सवालों को लेकर समाजवादी विचारधारा के तहत लड़ते रहे। अपने मिलनसार स्वभाव के कारण ही वे त्रिबेनीगंज विधानसभा का कई बार बतौर विधायक प्रतिनिधित्व किया। साथ ही राज्य सरकार के काबीना मंत्री भी बनाए गए।

विज्ञापन

विज्ञापन

महाविद्यालय प्राचार्य डॉ जयदेव प्रसाद यादव ने कहा कि स्व. अनुपलाल बाबू एक महान राजनीतिग थे. उन्होनें अपनी ईमानदारी से कभी भी समझौता नहीं किया. शिक्षा के क्षेत्र में उनके द्वारा किये गए काम आज अनुपलाल यादव महाविद्यालय सहित कई हाई स्कूल जगजाहीर है. उन्होंने बताया कि स्वर्गीय अनूप बाबू का ही देन हैं कि 1992 में त्रिवेणीगंज को अनुमंडल का दर्जा मिला। इससे पहले सांसद व विधायक समेत कॉलेज कर्मियों ने महाविद्यालय परिसर मे बिहार पृथ्वी दिवस के मौके पर पौधारोपण भी किया।

मौके पर उपस्थित कपलेश्वर यादव ने नम आंखों से अपने पिता को श्रद्धांजली देते हुए कहा कि पिता के दिखाए रास्ते पर मरते दम तक चलूंगा। लोगो ने बताया कि त्रिवेणीगंज वासियों उनके किये गए कार्यों को कभी भुला नहीं पाएंगे l

मौके पर स्थानीय विधायक वीणा भारती, सज्जन कुमार संत, राजद नेता दिनेश यादव, विनोद यादव, राजकिशोर यादव, जगदेव राम, प्रो रामानंद सिंह, प्रो विद्यानंद यादव, डॉ सुरेश यादव, प्रो अरुण कुमार, राजू कुमार, गगन कुमार आदि उपस्थित थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...