Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

स्थापना दिवस के मौके पर टीपीएस ने पुलिसकर्मियों के बीच बांटा कोरोना बचाव किट

- Sponsored -

मधेपुरा/ देश सहित सम्पूर्ण बिहार में कोरोना का कहर जारी है.ऐसे में पुलिसकर्मी अपनी जान हथेली पर रखकर लॉक डाउन का पालन करवाने हेतु एवं अन्य जरुरी सेवा हेतु अपने ड्यूटी पर तैनात है.इस दौरान जिले के प्रतिष्ठित तुलसी पब्लिक स्कूल ने अपनी  9 वीं वर्षगांठ पर मुख्यालय में विभिन्न चौक चौराहे पर प्रतिनियुक्त पुलिसकर्मीयों की बीच कोरोना बचाव किट बांटा है.

कोसी टाइम्स को आर्थिक सहयोग के लिए क्लिक करें 

सदर थाना में थाना अध्यक्ष सुरेश प्रसाद सिंह सहित 200 पुलिसकर्मियों को तुलसी पब्लिक स्कूल के निदेशक श्यामल कुमार सुमित्र ने विभिन्न चौक चौराहा यथा थाना चौक ,सुभाष चौक, कपूरी चौक, पूर्णिया गोला, रेलवे स्टेशन चौक , पश्चिमी बायपास न्यू बस स्टैंड,कॉलेज चौक, बस स्टैंड, पुरानी बाजार, जयपाल पट्टी चौक पर प्रतिनियुक्त पुलिसकर्मी और दंडाधिकारी को किट उपलब्ध कराया .

विज्ञापन

विज्ञापन

इसे भी पढ़े : गुंडा पंजी में नामित अधिकारी को मिला प्रमोशन 

निदेशक श्यामल कुमार सुमित्र ने कहा कि करोना महामारी में पुलिस देश की सेवा के लिए खुद की जान हथेली पर रख ड्यूटी कर रहे है.इस महासंकट में जो आमजन के लिए तत्पर है तो हम जागरूक नागरिकों का भी फर्ज है कि उनका ख्याल हम रखे.कहा विद्यालय के स्थापना दिवस के अवसर पर कोरोना वारियर्स के बीच छोटा सा किट बाँट कर एक कोशिश की गयी है.

मोकै पर मधेपुरा जिला कबड्डी संघ के सचिव अरुण कुमार, विधालय के प्राचार्य विनोद कुमार, शिक्षिका पूजा कुमारी, मनीषा कुमारी , मनोज कुमार, बीरेंद्र लाल दास  आदि उपस्थित थे

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...