Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

चौसा के तीन शराब तस्कर को नवगछिया पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रभारी थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि घोषित निवासी रोशन कुमार को चौसा पुलिस 2019 में शराब तस्कर मामले में जेल भेज चुकी है।

- Sponsored -

मधेपुरा प्रतिनिधि

विज्ञापन

विज्ञापन

नवगछिया थाना पुलिस ने संध्या गश्ती के दौरान चौसा के तीन शराब तस्कर को नवगछिया पुलिस ने भारी मात्रा में शराब के साथ गिरफ्तार किया है।बताया जाता है कि नवगछिया राष्ट्रीय राजमार्ग पर परबत्ता की ओर से आ रहे सिल्वर रंग की एक कार से 48 लीटर बीयर और 113 लीटर देसी शराब बरामद किया है।पुलिस ने सिल्वर रंग की कार को भी जब्त कर लिया है और अभियुक्तों के पास से पुलिस ने तीन मोबाइल भी बरामद किया है।
गिरफ्तार आरोपियों में चौसा थाना क्षेत्र के कृष्ण टोला निवासी दिलीप कुमार, घोषई टोला निवासी रोशन कुमार और लौआलगान निवासी अमन कुमार शामिल है।
पुलिस ने बताया कि संध्या गस्ती में पुलिस अवर निरीक्षक राजदेव प्रसाद रमण थे परवत्ता की ओर से आ रही एक सिल्वर कलर की कार में बैठे लोगों की नजर जैसे ही पुलिस पर पड़ी, तो वे लोग भागने लगे। और पुलिस को
शक होते ही राजदेव प्रसाद के नेतृत्व में पुलिसबलों ने कार पिछा कर कार को कब्जे में ले लिया और जब कार की तलाशी ली गयी तो कार से शराब और बीयर की बरामदगी की गयी। मामले की प्राथमिकी नवगछिया थाने में दर्ज कर गिरफ्तार तस्कर से पुलिस पूछताछ कर गाड़ी मालिक का पता लगा रही है। प्रभारी थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि घोषित निवासी रोशन कुमार को चौसा पुलिस 2019 में शराब तस्कर मामले में जेल भेज चुकी है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...