Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ट्रक से कुचलकर तीन की मौत ,आक्रोशित ग्रामीणों ने किया ट्रक को आग के हवाले

- Sponsored -

- Sponsored -

प्रियांशु कुमार/ समस्तीपुर, बिहार/ समस्तीपुर जिले में सरायरंजन एवं हलवाई ओपी क्षेत्र के सीमा पर तीसवारा बंपर के निकट एनएच 322 पर मंगलवार की देर रात एक ट्रक सड़क किनारे खड़े 7 लोगों को कुचल दिया।जिसमे तीन लोगों की मौत हो गयी वहीं 5 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं जिनका इलाज जारी है । घटना के बाद सभी घायलों को ग्रामीणों एवं स्थानीय पुलिस की मदद से इलाज के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है । जहां सभी का इलाज जारी है ।

विज्ञापन

विज्ञापन

मृतक की पहचान गांव के ही प्रमोद ठाकुर उनके पुत्र हरे कृष्ण ठाकुर और रामेश्वर साहनी के रूप में की गई है एवं घायलों की पहचान गांव के ही बम बम ठाकुर ,मनोज पाठक, सरोज ठाकुर के रूप में की गई है जिसमें 2 लोगों की पहचान नहीं हो पाई है। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने हलवाई ओपी क्षेत्र के यदि चौक के समीप ट्रक को घेर कर आग लगा दिया . मौका पाकर ट्रक के चालक व खलासी ट्रक छोड़कर फरार हो गए। घटना की बाबत लोगों ने बताया कि ट्रक मुसरीघरारी की ओर से हलइ ओपी की ओर जा रहा था इसी दौरान उक्त स्थल पर पहुंचने के बाद ट्रक चालक अपना ट्रक का नियंत्रण खो बैठा और सड़क किनारे खड़े लोगों को कुचलते हुए भागने लगा ।

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक का पीछा कर हलई ओपी क्षेत्र के यति स्थान के निकट घेर कर उसमें आग लगा दी । घटना की सूचना पर सरायरंजन थाना अध्यक्ष संजीव कुमार चौधरी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे एवं घटना की छानबीन में जुट गई । मृतक के शव पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया गया है । घटना के बाद लोगों की भीड़ को शांत कराने में पुलिस जुटी हैं । घटना की सूचना पर स्थानीय विधायक मृतक के परिजनों को ढांढस दिलाने पहुंचे एवं मुआवजा देने की बात कहीं ।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...