Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

अवैध हथियार के साथ तीन अभियुक्त को किया गिरफ्तार, दो बाइक भी जब्त

- Sponsored -

चौसा, मधेपुरा/कलासन से एक अवैध हथियार व आधा दर्जन से अधिक जिंदा कारतूस के साथ तीन लोगों को चौसा पुलिस ने गिरफ्तार करने मे सफलता हासिल की है। आज सोमवार को चौसा थाना मे आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान थाना अध्यक्ष रवीश रंजन ने बताया कि बीते रविवार को देर रात्रि मे गश्ती के दौरान चौसा पुलिस कलासन मुसहरि के समीप एसएच- 58 पर जैसे ही पहुंची वहाँ पर खड़े दो बाइक पर सवार तीन युवक पुलिस को देखते ही भागने लगा। शक के आधार पर जब सहायक अवर निरीक्षक उमेश कुमार, प्रदीप कुमार, पुलिस बल रविंद्र कुमार, राम पुकार, बिंदेश्वरी महतो ने मोटरसाइकिल का पीछा कर खदेड़ कर पकड़ लिया।

तलाशी के क्रम मे पुलिस ने एक देशी कट्टा, सात जिंदा कारतूस बरामद किया। हथियार व गोली की बरामदगी होते ही ही पुलिस ने तीनों युवक को अपने गिरफ्त मे लेकर चौसा थाना आया और पूछताछ के दौरान पता चला कि तीनों युवक कलासन वॉर्ड नम्बर 04 निवासी योगेंद्र महतो के दो पुत्र क्रमशः निर्मल कुमार, गणपत कुमार तथा उसी गाँव के विजय महतो के पुत्र भवेश कुमार है।

विज्ञापन

विज्ञापन

थाना अध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार तीनों युवक किसी घटना को अंजाम देने के फिराक मे थे लेकिन घटना को अंजाम देने से पूर्व ही पुलिस के हत्थे पर चढ़ गया। तीनो गिरफ्तार युवक को पूछताछ के बाद कानून के सुसंगत धारा के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया।

पूर्व से भी आरोपी थे निर्मल व गणपत : सोमवार को चौसा थाना मे प्रेस वार्ता के दौरान थानाध्यक्ष रवीश रंजन ने बताया कि हथियार व सात जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार तीन युवकों मे से दो युवक निर्मल व गणपत पूर्व से कई मामले के आरोपी थे और फरार चल रहे थे .पुलिस लम्बे समय से दोनों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही थी लेकिन रविवार की रात्रि मे किसी घटना को अंजाम देने से पूर्व पुलिस के हत्थे चढ़ गया। जबकि भवेश पर पूर्व से किसी भी प्रकार का मामला नही है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...