Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

इस बिहारी ने लॉक डाउन में बना डाला सेनेटाइजींग टनल,कुछ ही सेकेण्ड में हो जायेगा पूरा बॉडी सेनिटाइज

- Sponsored -

दिवाकर पासवान/फारबिसगंज/अररिया. अररिया जिले के फारबिसगंज प्रखंड क्षेत्र के शंकरपुर गांव के एक 18 वर्षीय बीटेक इंजीनियरिंग(नालंदा इंजीनियरिंग कॉलेज) के छात्र आनंद ने महज कुछ घण्टो की मेहनत से एक सेनेटाइजींग टनल का निर्माण कर दिया। आविष्कारक ने दावा किया है कि कुछ ही सेकेण्ड में पूरा बॉडी सेनिटाइज हो जायेगा .  बताते चले कि कोरोना जैसी वैश्विक महामारी को लेकर देशव्यापी लॉक डाउन है जिसके कारण लोगो मे दहशत का माहौल व्याप्त है।

इसे भी पढ़िए : गुंडा रजिस्टर में नामित अधिकारी पर सरकार है मेहरबान 

विज्ञापन

विज्ञापन

निर्माणकर्ता आनंद कुमार बताते है कि इस टनल से गुजरने मात्र से पूरा बॉडी को सेनिटाइज किया जा सकता है।इस टनल को बनाने में उनके सहयोगी के रूप में उनके बड़े भाई समान पवन कुमार साह(मिठू साह) साथ ही उनके भाई सुधांशु चौरसिया, संदीप चौरसिया, सुदीप ने उन्हें इस पूरे प्रोजेक्ट को तैयार करने में उनकी बहुत मदद की। उनके पिता बिनोद चौरसिया एवं त्रिभुवन ठाकुर साथ ही दीपनारायण भगत,सत्यनारायण भगत, नरेश भगत,गोपाल मंडल, युगेश मंडल,अमोल मण्डल,बिंदेश्वरी साह(सैफगंज),चंद्रकांत,कृष्णा और सोनू ने उन्हें प्रोत्साहन दिया जिससे प्रेरित होकर आनंद ने बहुत कम ही समय मे एक अद्भुत आविष्कार कर दिया।

इसे भी पढ़िए : गूगल क्लास से छात्र हो रहे है लाभान्वित 

आनंद कुमार ने सारे प्रोजेक्ट के फंडिंग के लिए महेश ठाकुर का धन्यवाद दिया उन्होंने कहा कि महेश जी के फंडिंग के कारण ही इस प्रोजेक्ट को धरातल पर लाया जा सका.

 

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...