Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

स्कूल की चाभी लेकर हाजत में बंद रहे चोर हेडमास्टर साहब,बच्चे – शिक्षक स्कूल खुलने की करते रहे इंतजार

- Sponsored -

- Sponsored -

अजय सिंह

सुपौल

सुपौल जिले के पिपरा थाना हाज़त में बंद एक हेडमास्टर के पास स्कूल का चाभी नहीं होने के कारण स्कूल समय पर नही खुल पाया। दरअसल मंगलवार की शाम हेडमास्टर एमडीएम के चावल बेचने के दौरान पकड़े गये थे जिसे ग्रामीणों ने पकड़ कर थाना के हवाले कर दिया था।

विज्ञापन

विज्ञापन

खास बात ये है हेडमास्टर के पास ही चाभी है , और हेडमास्टर थाना हाजत मे बंद है ,जिसके चलते आज नौ बजे तक स्कूल बंद रही। खास बात ये की मंगलवार शाम में ही मीडिया में खबर आने के बाबजूद विभाग और प्रशासन को स्कूल की व्यवस्था की सुधि नहीं लिये, जिसके चलते छात्र और शिक्षक स्कूल के बाहर चाभी आने का इंतजार कर रहे है । स्कूल पर मौजूद शिक्षकों ने बताया की थाना से बात हुयी है , वो चाभी लेकर आ रहे हैं उसके बाद स्कूल खुलेगी लिहाजा सभी चाभी के आने का इंतजार कर रहे हैं ।

ये मामला पिपरा थाना क्षेत्र के जमुहा उर्दू प्रा विद्यालय का है जहां चावल बेचने जा रहे हेडमास्टर को कल ग्रामीणो ने पकड़कर थाना के हवाले कर दिया था . इस बीच बात संज्ञान मे आने के बाद प्रखंड साधन सेबी आलोक कुमार स्कूल का चाभी लेकर स्कूल के लिए निकल गये हैं , कहा कि बीइओ साहब ने चाभी पहुचाने का आदेश दिया है , साढ़े नौ बजे स्कूल खुलेगी तब स्कूल मे पठन पाठन शुरू होगा ।

अब सवाल उठता है कि एक चाभी के कारण लगभग 3 घण्टे तक शिक्षक और छात्र स्कूल खुलने का इंतजार करते रहे , कौन जबाबदेह ?

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...