Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

पानी के दबाव से क्षतिग्रस्त सड़क को 12 घंटे के अंदर मरम्मत कर करवाया चालू

- Sponsored -

बरारी,कटिहार/ गंगा के जलस्तर में तेजी से हो रहे वृद्धि की वजह से कांतनगर पंचायत के सिमरहा गाँव का प्रधानमंत्री ग्राम सड़क जो एक करोड़ 44 लाख रुपए की लागत से बनी थी सड़क एवं कल्वर्ट बाढ़ में बाढ़ के पानी से क्षतिग्रस्त हो गया था। जिसके कारण आवागमन पूरी तरह से ठप हो गया था। संवेदक को जानकारी प्राप्त होते ही कार्यस्थल पर पहुंचकर 12 घंटे के अंदर सड़क की मरम्मत कर आवागमन को चालू करवाया गया।

विज्ञापन

विज्ञापन

सड़क के क्षतिग्रस्त होने के कारण 5 हजार की आबादी प्रभावित हो रही थी, पल्लवी कंस्ट्रक्शन के द्वारा संवेदक सलेन्द्र पाठक के निगरानी में युद्धस्तर पर अपने मानवबल को लगाकर रातो-रात क्षतिग्रस्त सड़क की मरम्मत करा कर आवागमन चालू कराया गया और साथ ही प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत बनने वाली इस सड़क में जितने भी जगह पर रेन कट हुई है या नई बनी हुई इस सड़क में पानी के दबाव के कारण जहां कही भी सड़क क्षतिग्रस्त हुई है हर जगह मरम्मत का कार्य युद्ध स्तर पर किया जा रहा है।

ग्रामीण विकास कुमार, राजकुमार, मनीष कुमार ने बताया संवेदक के द्वारा क्षतिग्रस्त सड़क की रातो रात युद्ध स्तर पर काम कर राजापाकर ऐतिहासिक गुरुद्वारा कांतनगर जाने वाली मरम्मत कराकर आवागमन चालू करवाया गया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...