Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

नवागत कुलपति ने पदाधिकारियों के साथ किया बैठक,सर्वांगीण विकास में सबों का मांगा योगदान

- Sponsored -

- Sponsored -

मधेपुरा/ हम सबों को मिलकर विश्वविद्यालय के हित में कार्य करना है। विश्वविद्यालय के हित में ही हमारा हित निहित है। यह बात कुलपति प्रोफेसर डाॅ. ज्ञानंजय द्विवेदी ने कही। वे शनिवार को विश्वविद्यालय के सभी पदाधिकारियों के बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। इसके पूर्व सभी पदाधिकारियों ने बारी- बारी से कुलपति को पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया।

कुलपति ने कहा कि वे महामहिम राज्यपाल सह कुलाधिपति फागू चौहान साहब के आभारी हैं। उन्होंने मुझे कुलपति की जिम्मेदारी देकर हमारे ऊपर उपकार किया है। मैं हमेशा महामहिम के निदेशों के अनुरूप कार्य करूँगा। हमेशा विश्वविद्यालय के हित में काम करता रहूँगा। कुलपति ने कहा कि वे वे सभी पदाधिकारियों, शिक्षकों, कर्मचारियों, विद्यार्थियों एवं अभिभावकों के सहयोग से कार्य करेंगे। सबों की बातें सुनेंगे और सबों को साथ लेकर विश्वविद्यालय को आगे ले जाने का प्रयास करेंगे।

कुलपति ने कहा कि टीम बहुत अच्छी है। इसमें अपार संभावनाएं हैं। हमारे यहाँ टीम वर्क का अभाव नहीं है। हमारी टीम मजबूत है। सबों में कुछ न कुछ विशेषताएँ हैं। हमें उनकी विशेषताओं का विश्वविद्यालय के हित में उपयोग करना है।

विज्ञापन

विज्ञापन

कुलपति ने कहा कि मैं सभी पदाधिकारियों एवं कर्मचारियों से भली- भांति वाकिफ हैं और वे उनके बीच से ही यहाँ तक आए हैं। सबों को विश्वविद्यालय को केंद्र में रखकर काम करना है। सभी बीएनएमयू के सर्वांगीण विकास में योगदान दें। हमें सकारात्मक भाव से आगे बढ़ना है। प्रति कुलपति डॉ. फारूक अली ने कहा कि विश्वविद्यालय में टीम वर्क का अभाव है। इस आभाव को दूर करने की जरूरत है।

बैठक का संचालन करते हुए कुलसचिव डाॅ. कपिलदेव प्रसाद ने कहा कि सही पदाधिकारी एवं कर्मचारी विश्वविद्यालय के विकास में योगदान दे रहे हैं और देते रहेंगे। धन्यवाद ज्ञापन करते हैं कि डीएसडब्लू डॉ. अशोक कुमार यादव ने सदन को विश्वविद्यालय की समस्याओं एवं चुनौतियों से अवगत कराया।

इस अवसर पर वित्तीय परामर्शी सुरेशचंद्र दास, डीएसडब्लू डॉ. अशोक कुमार यादव, सामाजिक विज्ञान संकायाध्यक्ष डाॅ. आर. के. पी. रमण, कुलानुशासक डॉ. बी. एन. विवेका, सीसीडीसी डॉ. इम्तियाज अंजुम, कुलसचिव डॉ. कपिलदेव प्रसाद, वित्त पदाधिकारी सूरजदेव प्रसाद, परीक्षा नियंत्रक डाॅ. नवीन कुमार, आईक्यूएसी के निदेशक डाॅ. मोहित कुमार, नोडल पदाधिकारी डाॅ. अशोक कुमार सिंह, एनएसएस समन्वयक डाॅ. अभय कुमार, उप कुलसचिव पंजीयन डाॅ. दीनानाथ, पीआरओ डाॅ. सुधांशु शेखर, कुलपति के निजी सहायक शम्भू नारायण यादव आदि उपस्थित थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...