Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

नोजलमैन द्वारा रुपया मांगने पर बदमाश ने मार दी गोली

- Sponsored -

मो० मुजाहिद आलम/कुमारखंड,मधेपुरा/ कुमारखंड थाना क्षेत्र के बेलारी ओपी अंतर्गत बेलारी चौक से कुछ ही दूर पर स्थित एक पेट्रोल पंप के नोजलमैंन को बाइक में पेट्रोल भराने के बदले रुपया मांगने पर बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया ।

विज्ञापन

विज्ञापन

घटना के बाद मौके से बदमाश बाइक लेकर फरार हो गया. गोली की आवाज सुनकर जब तक अन्य कर्मी दौड़ कर आया तब तक मौके से बाइक सवार बदमाश फरार हो गया। जानकारी के अनुसार बेलारी पेट्रोल पंप पर सोमवार की रात करीब 8:30 बजे के बेलारी चौक से थोड़ी दूर स्थित अशोक यादव के बेलारी फ्यूल पेट्रोल पंप पर बाइक सवार एक व्यक्ति ने आकर नोजलमैंन शंभू कुमार को एक हजार रुपये का पेट्रोल भरने के लिए कहा। जिसके बाद नोजल मेन ने बाइक में पेट्रोल भर कर उक्त व्यक्ति से पैसे की मांग की तो उसने अपने जेब से कट्टा निकालकर गोली चला दी जो उसके हाथ में जा लगा।

घटना की सूचना मिलते ही ओपी अध्यक्ष त्रिलोकीनाथ शर्मा दल बल के साथ पहुंच कर घटना की जानकारी में जुट गए। इस बीच सूचना मिलते ही एसडीपीओ अजय नारायण यादव मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी प्राप्त कर ओपी अध्यक्ष को आवश्यक दिशा निर्देश दिया। ओपी अध्यक्ष ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है साथ ही उच्चाधिकारी के दिशा निर्देश के अनुसार आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...