Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

मुरलीगंज में कोरोना संक्रमित परिवार द्वारा दुकान खोल कर बेचा जा रहा था सामान,बाद करवाया गया बंद

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुरलीगंज,मधेपुरा/ मुरलीगंज में कोरोना संक्रमित होने के बावजूद भी अपनी दुकान चला रहे दुकानदारों को कार्यपालक पदाधिकारी ने सख्त हिदायत दी है . मुरलीगंज बाजार में लगातार कोरोना संक्रमित की संख्या में इजाफा हो रहा है तो वही बाजार के कुछ व्यवसायियों के द्वारा लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन कर कोरोना संक्रमित होने के बावजूद भी अपनी दुकान चलाने से बाज नहीं आ रहे हैं । मामले की सूचना मिलने पर नगर पंचायत कार्यपालक पदाधिकारी शंकर प्रसाद मुरलीगंज थाना की पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर व्यवसायियों को सख्त हिदायत दी है।

विज्ञापन

विज्ञापन

कार्यपालक पदाधिकारी शंकर प्रसाद ने दुकानदारों को हिदायत देते हुए कहा है कि कंटेंटमेंट जोन  के अंदर आने वाले सभी व्यक्ति अपने अपने घरों में ही रहे अति आवश्यक हो तो ही बाजार निकले बाजार निकलते समय सरकार के द्वारा दिए गए दिशानिर्देश का पालन करें । इस दौरान कुछ दुकानदार जो अपने मनमर्जी कर दुकान चलाते थे उन्हें सख्त हिदायत दी कि अगर आगे से शिकायत मिली तो महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर सीधे जेल भेज दिए जाएंगे क्योंकि आप लोगों की लापरवाही से कोरोना विस्फोट हो सकता है ।

गौरतलब हो कि जैसे ही कोरोना जांच का दायरा बढ़ाया गया है ऐसे में अधिकांश कोरोना संक्रमित मरीज बाजार के व्यवसाई ही पाए जा रहे हैं। जिसको लेकर ग्रामीण इलाकों में भी दहशत का माहौल है। लेकिन कुछ दुकानदार के द्वारा नियमो को ताख पर रख चंद मुनाफे के लिए दुकानदारी चला रही है जो काफी घातक हो सकता है।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

आर्थिक सहयोग करे

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...