Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुरलीगंज में सरकार द्वारा मिली पर्चागत जमीन पर नही मिल रहा है कब्जा,लगाई गुहार

- Sponsored -

81 लोगों को तीन-तीन डिसमिल जमीन दिया गया था 

रणजीत कुमार सुमन

कोसी टाइम्स@मुरलीगंज, मधेपुरा

विज्ञापन

विज्ञापन

रविवार को मुरलीगंज के सिगियान पंचायत में भूमिहीन को बासगीत पर्चा मिलने के बाद भी स्थानीय दबंगों द्वारा जमीन पर नहीं चढ़ने दिया जा रहा हैl

मुरलीगंज अंचल कार्यालय से 81 भूमिहीन को विगत सितम्बर महीने में अनुसूचित जाति को पर्चा निर्गत करने के दो महीने बीत जाने के बावजूद भी अब तक जमीन पर दखल नहीं मिल रही है। इसको लेकर सिंगियान निवासी महेंद्र ऋषिदेव एवं अन्य ने जिला पदाधिकारी से गुहार लगाई है। ज्ञात हो कि भूमिहीन अनुसूचित जाति को 19 सितम्बर को अनुसूचित जाति एवं कल्याण विभाग के मंत्री रमेश ऋषिदेव के द्वारा अनुमंडल पदाधिकारी एवं अंचलाधिकारी मुरलीगंज के समक्ष 81 लोगों को तीन-तीन डिसमिल जमीन का बासगीत पर्चा दिया गया था एवं राजस्व रसीद भी निर्गत करवाया गया था। इसी को लेकर महेंद्र ऋषिदेव ने जिला पदाधिकारी को पत्र में लिखा कि जब हमलोग अंचलाधिकारी मुरलीगंज को दखल दिलाने के लिए आग्रह करते हैं। तो वह टाल मटोल करते हैं एवं कहते हैं जिला पदाधिकारी से आदेश कराकर लाओ।
वहीं उन्होंने कहा कि उक्त जमीन स्थानीय कुछ दबंग लोगों ने कब्जा कर घर चढ़ा लिया है। एवं हमलोगों को धमकी देता है ।कि जमीन पर आओगे तो खून कर देंगे। जब यह बात अंचलाधिकारी को बताया जाता है तो वो कोई सुनवाई नहीं करते हैं। वहीं उनलोगों ने जिला पदाधिकारी और पुलिस प्रशासन की उपस्थिति में दखल दिलाने के लिए गुहार लगाई गई है।

इस विषय में अंचलाधिकारी शशिभूषण कुमार ने बताया कि इस मामले को कर्मचारी व अमीन को सही जमीन को निकालने के लिए कह दिया गया है। बात रही दबंगों के तो किसी दबंग का नहीं चलेगा पर्चा धारी को उसके जमीन पर दखल कराऐंगे ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...