Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुखिया जी ले रहे थे घुस ,चढ़ गये निगरानी के हत्थे

- Sponsored -

बेगूसराय/ बिहार के बेगूसराय से बड़ी खबर सामने आ रही है जहाँ निगरानी की टीम ने एक मुखिया को घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है. निगरानी की टीम ने जिले के भगवानपुर प्रखंड के मैदा बभनगामा पंचायत के मुखिया मनोज कुमार चौधरी और उसके सहायक कन्हैया  को 10 हजार रुपए घुस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है .

जानकारी अनुसार दोनों की गिरफ्तारी बरौनी के प्रखंड कार्यालय परिसर से हुई. निगरानी विभाग के अधिकारी के अनुसार परवेज आलम नामक शख्स ने निगरानी में 14 जनवरी को शिकायत दर्ज कराई थी. इसमें मैदा बभनगामा पंचायत के मुखिया मनोज कुमार चौधरी पर वार्ड सदस्य निसहत परवीन से नली-गली में कराए गए कार्य के भुगतान के लिए 10 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी.

विज्ञापन

विज्ञापन

शिकायत के जांच के बाद आरोप सही पाया गया. इसके बाद डीएसपी के नेतृत्व में छापेमारी की गई. बताया जा रहा है कि मुखिया और उसके सहयोगी को निगरानी की टीम ने प्रखंड कार्यालय परिसर से मुखिया को 10 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है.

मालूम हो कि अभी बिहार में निगरानी विभाग की करवाई लगातार जारी है.अभी हाल ही में पूर्णिया के जिला कृषि पदाधिकारी को डेढ़ लाख ,मधेपुरा में एक क्लर्क को पचास हजार और अब बेगुसराय के बभनगामा में दस हजार लेते रागे हाथ गिरफ्तार किया है.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...