Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा चैनपुर बाजार

- Sponsored -

- Sponsored -

कैमूर से संत दुबे की रिपोर्ट/ गुरुवार की देर रात चैनपुर बाजार गोलियों के तड़तडाहट से थर्रा उठा।इस दौरान कम से कम आधा दर्जन चक्र गोलियां चली।फायर की आवाज होते ही आसपास के लोग स्तब्ध हो गए। इस घटना में एक 18 वर्षीय युवक को गोली लगी है। जिसे इलाज के लिए परिजन वाराणसी के ट्रामा सेंटर में ले गए हैं। घायल युवक चैनपुर बाजार के रहने वाले सरफराज अहमद खान का बेटा तारिक अहमद 18 वर्ष बताया गया है।

विज्ञापन

विज्ञापन

इस घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि गुरुवार की रात करीब 9:00 बज रहे थे घर के परिजन बाहर में बैठे हुए थे इसी क्रम में इकबाल खान, सरताज खान तथा सलीम खान आकर उलझ गए। अभी हम लोग कुछ समझ पाते तब तक तीनो लोग अपने छत पर चढ़कर धड़ाधड़ फायरिंग शुरू कर दिया। जिसकी दो गोली तारिक अहमद के सीने एवं दाहिने हाथ में लगी। घटना के तुरंत बाद परिजन घायल को चैनपुर पीएचसी ले गए जहां डॉक्टरों ने सदर हॉस्पिटल रेफर कर दिया .गंभीर स्थिति को देखते हुए भभुआ के डॉक्टरों ने भी घायल को ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया जहां वह जीवन मौत के बीच जूझ रहा है।

इस मामले में घायल के पिता सरफराज अहमद ने चैनपुर थाने में चैनपुर के रहने वाले एकबाल खान ,सलीम खान एवं नौघड़ा गांव के रहने वाले दीवान वाहजू खान ,रिजवान खान एवं इरफान खान के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। इस पूरे प्रकरण में कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने कहा कि जिस हथियार से फायरिंग की गई है उसे जांच के लिए जप्त कर लिया गया है तथा सरताज खान को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि मामला घर के पानी को निकासी के लेकर उपजे बवाल में हुआ है।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...