Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष केदारनाथ पाण्डेय को धन्यवाद-आलोक आजाद

बिहार के चालीस हजार माध्यमिक एवं उच्च माध्यमिक शिक्षक एवं पुस्तकालयाध्यक्ष 25 फरवरी से अपनी मांगों को लेकर हड़ताल पर चले गये थें।

- Sponsored -

कोसी टाइम्स ब्यूरो@पटना

बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रमंडलीय सह संयोजक आलोक आजाद ने आज कैबिनेट द्वारा नियोजित शिक्षकों तथा पुस्तकालयाध्यक्षों के सेवाशर्त तथा अन्य सुविधाओं के निर्णय को बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ तथा संघ के अध्यक्ष केदारनाथ पाण्डेय के नेतृत्व की जीत बताया है।

विज्ञापन

विज्ञापन

आलोक ने कहा की बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष केदारनाथ पाण्डेय के नेतृत्व में बिहार के चालीस हजार माध्यमिक एवं उच्च माध्यमिक शिक्षक एवं पुस्तकालयाध्यक्ष 25 फरवरी से अपनी मांगों को लेकर हड़ताल पर चले गये थें।

उन्होंने कहा कि बिहार के नियोजित शिक्षक तथा पुस्तकालयाध्यक्षों की बहाली 2006 में छः हजार रुपए मासिक पर हुई थी तथा 2015 में हमलोगों को चायनीज वेतनमान का लाभ मिला।2020 में हमारा आंदोलन लेवल-7 तथा लेवल-8 का वेतनमान तथा संवाशर्त सहित अन्य सुविधाओं के लिए था। परंतु कोरोना संकट के कारण हमलोगों को हड़ताल सरकार से वार्ता के उपरांत स्थगित कर देना पड़ा। हमलोगों का प्रमुख मांग तो पुर्ण नहीं हो सका लेकिन सेवाशर्त सहित अन्य मांग एवं वेतन बढ़ोतरी का आज का निर्णय स्वागतयोग्य है तथा मुख्यमंत्री से उम्मीद भी है की हम लोगों को कोरोना संकट से निपटने के बाद हमारी प्रमुख मांग लेवल-7 तथा लेवल-8 वेतनमान एवं पंचायती राज से माध्यमिक एवं उच्च माध्यमिक शिक्षा को अलग करेंगे।

उन्होंने बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष केदारनाथ पाण्डेय को बधाई देते हुए कहा की सरकार का आज का निर्णय अध्यक्ष के प्रयासों तथा बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ की दुर्दशी सोंच और प्रयास का नतीजा है।आगे भी हम लोगों का संघर्ष एवं लड़ाई लेवल-7 तथा लेवल-8 एवं पंचायतीराज से अलग करने के लिए जारी रहेगा।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...