Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

सुपौल:छातापुर में पान की दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने दी चोरी की घटना को अंजाम

- Sponsored -

- Sponsored -

संजय कुमार भगत@छातापुर,सुपौल
बैंक आफ इंडिया शाखा के समीप गुमटी में संचालित एक पान दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने मंगलवार की रात दुकान का समान समेत लगभग साढ़े पांच हजार रुपये की चोरी कर ली। घटना को लेकर डहरिया पंचायत के चकला गांव निवासी पीड़ित दुकानदार श्रवण कुमार ठाकुर ने बताया कि घटना की जानकारी उन्हें बुधवार को दुकान खोलने आने के बाद हुई। जिसके बाद उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचो पुलिस छानबीन में जुट गयी है।

पीड़ित दुकानदार ने बताया कि नित्य शाम को दुकान बंद करके वह अपने घर चला जाता था। इसको लेकर मंगलवार की रात भी साढ़े आठ बजे के लगभग अपनी गुमटी में संचालित दुकान को बंद करके आगे से काउंटर जैसा रैक को लगाकर घर चले गया था। इसी दौरान रात के समय चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया।

विज्ञापन

विज्ञापन

पीड़ित ने बताया की चोरों ने बहुत ही बारीकी ढंग से उनके गुमटी का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया। जिससे बगल के नाश्ते की दूकान में सोये उनके अपने साथी लोगों को भी चोरी की घटना की भनक तक नही लगी। उन्होंने बताया कि चोरों ने उनके दुकान से नगदी 3 हजार समेत बिस्कुट, रजनीगंधा पान मसाला समेत अन्य सामानों की चोरी कर ली। जबकि गुमटीके ही रखी हुई फ़ोटो स्टेट की प्रिंटर और कम्प्यूटर को छोड़ दिया।

पीड़ित ने बताया कि बुधवार को जब उन्होंने 10 बजे अपने दुकान को खोलने के लिए पहुंचा तो उनके दुकान के लगे लगी काउंटर गायब थी। तब उन्होंने गुमटी को देखा तो उनका भी ताला टूटा हुआ था। इधर, घटना के बाबत आम चर्चा है कि यह चोरी की घटना किसी छोटे चोरों द्वारा ही अंजाम दिया गया है। इसका जल्द उद्भेदन होना अति आवश्यक है।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...