Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

स्वास्थ्यकर्मियों के सभी मांगों को अधीक्षक ने माना ,अपने काम पर लौटे नर्सिंग स्टाफ

- Sponsored -

शुशांत कुमार / सिंहेश्वर,मधेपुरा/ प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत कोशी क्षेत्र का लाइफ लाइन कहे जाने वाले जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में दुबारा से नर्सिंग स्टाफ अपने- अपने काम पर लौट गये है. कर्मिंयों ने जानकारी देते हुये बताया कि मेडिकल कॉलेज के अधीक्षक कर्नल डॉ अहमद अंसारी के द्वारा सभी मांगों को जल्द से जल्द निपटा लेने की बात कही गई है. जिसके बाद सभी अपने काम पर लौट गये है.

जानकारी के अनुसार बुधवार को दोपहर बाद से सभी 138 ए ग्रेड नर्स अपनी मांगों एवं अस्पतालों में हो रहे परेशानी को लेकर इमरजेंसी के आगे धड़ना पर बैठ गये थे. जिसके बाद दुबारा गुरूवार को सुबह से ही अधीक्षक कार्यालय के आगे काम बंद कर धड़ना पर बैठे हुये थे. जिसके बाद अधीक्षक खुद सभी से मिलने पहुंचे और बताया कि सभी की शिकायतों को ध्यान में रखते हुये समस्याओं को जल्द से जल्द निपटा लिया जायेगा. किसी को आगे से परेशानी नही होगी.

विज्ञापन

विज्ञापन

उन्होंने यह भी बताया कि गुरूवार को ही अस्पताल से पटना कर्मी को भेजा जा रहा है. जैसे ही वहां से स्वीकृति मिलेगी. सभी को दो- तीन दिनों के अंदर वेतन का भुगतान कर दिया जायेगा. वहीं जब कर्मीयों ने एफआइआर की धमकी देने की बात कही तो उन्होंने बात को टाल दिया और कहा कि किसी को कुछ नही होगा और किसी को कहीं जाने की आवश्यकता नही है सभी जहां रह रहे है वहीं रहे. ज्ञात हो कि एक दिन पूर्व जब कर्मिंयों को वेतन नही मिलने की बात अधीक्षक से पूछी गई थी तो उन्होंने ऐसा कुछ भी नही होने की बात कही थी लेकिन गुरूवार को वे खुद स्थल पर पहुंच वेतन भुगतान करने की बात कही.

मालुम हो कि कुव्यवस्था और अपने बकाये वेतन की मांग को लेकर बुधवार को ए ग्रेड नर्सों ने काम काज बंद कर धरना शुरू कर दिया था जिसके बाद कोसी टाइम्स ने बड़ी प्रमुखता से खबर प्रकाशित किया था.कोसी टाइम्स पर खबर आने के बाद अधीक्षक खासे नाराज भी थे जो उन्होंने गुरूवार को वार्ता के दौरान जाहिर भी किया था.लेकिन खबर जारी होने के बाद अधीक्षक हड़कत में आये और धरना पर बैठे नर्सों के सभी मांगों को मानते हुए अविलम्ब पूरा करने का आश्वाशन दे काम पर वापस लौटने को कहा जिसके बाद सभी नर्सों ने धरना समाप्त कर काम शुरू कर दिया.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...