Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

सुपौल : देर रात ताला तोड़कर चोरों ने की सेंट्रल बैंक में चोरी

- Sponsored -

- Sponsored -

मिथिलेश कुमार /पिपरा,सुपौल/ बीती रात चोरों ने ताला तौड़कर सेंट्रल बैंक शाखा में चोरी की घटना को अंजाम दिया । मामला जिले के पिपरा थाना क्षेत्र के पथरा चौक का है ।

जानकारी अनुसार सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया शाखा पथरा में बुधवार की रात चोरों ने पहले सटर मेन गेट का चार ताला काटा उसके बाद अंदर दूसरा ग्रिल में लगे तीन ताला को काटने के बाद अंदर प्रवेश किया। चोर ने सबसे पहले बाहर लगी बल्ब को खोल कर फेंक दिया फिर चोरि९ की घटना को अंजाम दिया  ।

विज्ञापन

विज्ञापन

शाखा प्रबंधक अनूप कुमार ने बताया कि बैंक के भीतर चोरों ने सीसीटीवी मॉनिटर, सीसीटीवी हार्ड डिक्स, दो मॉनिटर , 3 सीपीयू , दो स्टरलिंक डिवाइस ,दो एलईडी बल्ब , दो मारफो उठा ले गया एवं बैंक में रखी गोदरेज को क्षतिग्रस्त किया। घटना के दौरान चोरों ने स्ट्रांग रूम के गेट को  भी क्षतिग्रस्त किया। स्ट्रांग रूम को भी चोरों ने खोलने की कोशिश की। नगद कैश चोरी के बारे में शाखा प्रबंधक ने कुछ नहीं बताया। उन्होंने बताया कि स्ट्रांग रूम क्षतिग्रस्त होने के बाद खुल नहीं रहा है। रीजनल ऑफिस पूर्णिया से जांच के लिए चीफ मैनेजर एवं सिक्योरिटी अफसर आ रहे हैं।

घटना की सूचना मिलते ही पिपरा थाना अध्यक्ष संतोष कुमार निराला दल बल के साथ पथरा सेंट्रल बैंक पहुंचे एवं जांच में जुट गए .चोरी की घटना को लेकर बैंक कार्य दिनभर बाधित रहा।बहरहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...