Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

लॉकडाउन में सुपौल पुलिस की बड़ी करवाई, जमीन के अंदर से 39 कार्टून विदेशी शराब बरामद

एसडीपीओ के नेतृत्व में शराब की बड़ी खेप बरामद

- Sponsored -

- Sponsored -

त्रिवेणीगंज/सुपौल/ जहाँ एसपी के कड़े निर्देश पर पुलिस प्रशासन शराब कारोबारी के विरुद्ध जिले में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रहें हैं, वहीं शराब कारोबारी तू डाल-डाल तो मै पात – पात की कहावत को सच साबित करने में जुटे हैं। इसी कड़ी में लॉकडाउन के बीच पुलिस ने त्रिवेणीगंज थानाक्षेत्र के पिलुवाहा पंचायत के लक्ष्मीनियां टूल टैक्स के दक्षिण स्थित पलार से विदेशी शराब की जखीरा बरामद किया हैं. यहां शराब माफियाओं ने खेत में गड्डा खोदकर अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप छुपाई थीं, जिसकी गुप्त सूचना पुलिस को मिली।

विज्ञापन

विज्ञापन

एसपी मनोज कुमार के निर्देशानुसार एसडीपीओ गणपति ठाकुर के नेतृत्व में गुरुवार की दोपहर जमीन की खुदाई शुरू की गई. जिसके बाद देखते ही देखते जमीन अंदर से शराब की कार्टून निकलने लगे। इस दौरान शराब बरामदगी के लिए घंटो भर पलार पर सर्च अभियान चली. जिसमें पुलिस ने विभिन्न ब्रांड के 39 कार्टून विदेशी शराब सहित बियर बरामद किया। बरामद शराब की कीमत दो से तीन लाख रुपये बताई जा रहीं हैं।

जानकारी मुताबिक शराब माफिया उक्त जगह से बड़े ही शातिराना तरीके से शराब बेच रहा था. हालांकि शराब की खेप किसकी है इसकी जांच शुरू कर दी गयी है। वही एसडीपीओ गणपति ठाकुर ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर यह करवाई की गई हैं, जिसमें मिट्टी के अंदर से विभिन्न ब्रांड के 39 कार्टून शराब बरामद हुई हैं, पुलिस धंधेबाज की पता लगाने की कार्रवाई में जुट गई हैं। इस कार्रवाई में इंस्पेक्टर शिवकिशोर प्रसाद और थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार शामिल थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...