Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

सुपौल पुलिस को मिली कामयाबी, चोरी की बाइक के साथ दो चोर गिरफ्तार

- Sponsored -

त्रिवेणीगंज, संवाददाता

सुपौल पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी हैं, पुलिस ने थाना क्षेत्र के विद्यापुरी मोहल्ला में डॉ शांतिभूषण के क्लिनिक समीप से बीते 25 मई को ग्लेमर बाईक की चोरी और सदर अस्पताल सुपौल से 1 जून को सुपर स्प्लेंडर बाइक की चोरी करने वाले अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है.

विज्ञापन

विज्ञापन

इस मामले में पुलिस द्वारा सुपौल थाना में कांड भी दर्ज हुई था । चोरी के बढ़ते मामले को देखते हुए एसपी मनोज कुमार ने सदर थानाध्यक्ष दीनानाथ मंडल के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया था जो लगातार इस मामले को देख रही थी । वहीं सीसीटीवी फुटेज में चोरों के तस्वीरें कैद हो गई थी। गिरफ्तार चोरों में त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनियां निवासी कुख्यात चोर कर्ण कुमार को चोरी का एक मोटरसाईकिल के साथ गिरफ्तार किया हैं तथा उनके पास से दर्जनों बाइक की चाभी सहित मास्टर चाभी बरामद किया गया हैं। गिरफ्तार कर्ण कुमार ने दोनों कांड में संलिप्तता की बात भी स्वीकारी है ।

गिरफ्तार युवक के निशानदेही पर पुलिस ने त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के चटगांव निवासी सूरज कुमार को भी गिरफ्तार किया हैं, जो अररिया जिले के नरपतगंज थाना क्षेत्र के नाथपुर पेट्रोल पंप लूट कांड में 2018 में जेल जा चुका हैं। कांड में फरार अभियुक्तों के विरुद्ध छापेमारी की जा रहीं हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...