Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

बिग ब्रेकिंग : देर शाम अपराधियों ने दिया लूट की घटना को अंजाम,मारी गोली

- Sponsored -

- Sponsored -

 

सतीश कुमार आलोक
त्रिवेणीगंज(सुपौल)

अनुमंडल में अपराधियों पर नकेल कसने में पुलिस लगातार नाकाम साबित हो रही है. थाना क्षेत्र के बाजार स्थित मंगल बाजार स्थित चंपावती स्थान के समीप शाम साढ़े सात बजे दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने रघुनाथ स्टोर के लाइनमैन कर्मी सुपौल वार्ड 2 निवासी सुरेंद्र चौधरी को गोली मारकर छह से सात लाख रुपयों से भरा बैग लेकर भाग निकले।

विज्ञापन

विज्ञापन

घटना के बाद मौके पर जुटे स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से जख्मी कर्मी को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल त्रिवेणीगंज में भर्ती कराया । जहाँ डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया हैं। घटना की सूचना पर एसडीपीओ गणपति ठाकुर एवं प्रभारी थानाध्यक्ष दिनानाथ मंडल ने मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

पीड़ित स्टाफ सुरेंद्र चौधरी ने बताया कि वह दुकान का बकाया रुपया वसूलने त्रिवेणीगंज आया था जैसे हीं देर संध्या एक दुकान से दूसरे वसूली के लिए जा रहा था कि इसी बीच मंगल बाज़ार के चम्पावती मंदिर के समीप दो बाइक पर सवार चार अपराधी आए और गोली मार कर रुपये से भड़ा झोला छीन कर चलते बने.

पीड़ित स्टाफ ने बताया कि झोला में करीब छह से सात लाख रुपये था. इधर घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी गणपति ठाकुर सहित भाड़ी संख्या में पुलिस अस्पताल पहुंच मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल अपराधियों की तालाश शुरू कर दी है।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...