Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

बुधमा को नेहालपट्टी ने किया पराजित

15 वां सुभाष मेमोरियल टी 20 टूर्नामेंट का हुआ आयोजन

- Sponsored -

मधेपुरा/ तमोट पड़सा के रामसुंदर हाई स्कूल के खेल मैदान पर 15वां सुभाष मेमोरियल टी 20 टूर्नामेंट का आयोजन किया गया । टूर्नामेंट में कुल आठ टीमो ने हिस्सा लिया है। टूर्नामेंट का उदघाटन मुख्य अतिथि पैक्स अध्यक्ष सह जाप युवा परिषद जिलाध्यक्ष गोपीकृष्ण उर्फ वीडियो यादव सहित अन्य अथितियों के द्वारा संयुक्त रूप से फीता काटकर किया गया ।

उदघाटन मैच नेहालपट्टी और बुधमा के बीच खेला गया जिसमें टॉस जीतकर नेहालपट्टी की टीम ने पहले क्षेत्र रक्षण करने का फैसला लिया । टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए बुधमा की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट गवांकर 189 रन का लक्ष्य नेहालपट्टी की टीम को दिया । जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी नेहालपट्टी की टीम ने 15 ओवर में ही 6 विकेट से बुधमा को पराजित कर मैच अपने नाम कर लिया ।

विज्ञापन

विज्ञापन

मौके पर उपस्थित खिलाड़ियों व दर्शको को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि बीडीओ यादव ने कहा कि खेल से मानसिक और शारीरिक विकास होता है । स्थानीय प्रसिद्ध फुटबॉल खिलाड़ी सुभाष यादव के स्मृति में बीते 15 वर्षो से टूर्नामेंट का आयोजन किया जाता है । उन्होंने कहा कि खेल और खिलाड़ियों के सम्मान में स्थानीय युवाओं की सराहनीय पहल है ।

टूर्नामेंट में निर्णायक की भूमिका अमर सिंह और विक्की कुमार ने निभाई तो वही कमेंट्री विजय कुमार और मनीष कुमार ने किया जबकि स्कोरर की भूमिका विश्वजीत कुमार ने निभाई।

मौके पर दिवाकर पप्पू, अमित कुमार,छोटू कुमार,रणविजय कुमार ,अतावूल रहमान, प्रभाष कुमार, जितेंद्र कुमार, राजेन्द्र ऋषिदेव,शंकर मंडल,अमर सिंह,विजेंद्र यादव सहित अन्य लोग मौजूद थे ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...