Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मधेपुरा : एसपी ने थाना का किया निरिक्षण, दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

- Sponsored -

अमित कुमार/ घैलाढ़, मधेपुरा/ मधेपुरा एसपी योगेन्द्र कुमार रविवार को दो थानों घैलाढ और परमानपुर ओपी का निरीक्षण किया. एसपी के थाना पहुंचने पर उपस्थित पदाधिकारियों एवं पुलिस बलों ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया . इस दौरान एसपी ने दोनों थाने के पुलिसकर्मी को कई दिशा निर्देश दिए. एसपी योगेंद्र कुमार परमानपुर ओपी में 2 घंटे से अधिक एवं घैलाढ़ थाने में भी 2 घंटे से ज्यादा तक थाने में बैठकर घैलाढ़ थाना अध्यक्ष राम नारायण यादव एवं परमानपुर ओपी अध्यक्ष झोटी राम से कई मुद्दों पर जानकारी ली और कई आवश्यक दिशा निर्देश दिया.

एसपी ने थाना प्रभारी को सभी लंबित मामलों का निष्पादन करते हुए जनता के साथ मधुर संबंध स्थापित करने का निर्देश दिया. एसपी ने थाना पहुंचने वाले ग्रामीणों के साथ मित्रवत व्यवहार करते हुए परेशान नहीं करने की बात कही . एसपी ने थाने में रहने वाले सभी पुलिस अधिकारी एवं जवानो को मिलने वाली सुविधा के संबंध में भी जानकारी प्राप्त करते हुए दिशा निर्देश दिया. इस दौरान एसपी योगेंद्र कुमार ने फरार वारंटीओं के खिलाफ विशेष अभियान चलाकर गिरफ्तार करने ,शराब एवं बालू तस्करी कारोबार पर नजर रखने अपराधी एवं लूट गिरोह गतिविधियों पर पूरी तरह विराम लगाने और शाम को गस्ती नियमित रूप से संचालित करने के लिए विशेष जोर दिया है. इस बाबत पुलिस को भी सतर्क और सचेत रहने को कहा गया.

कई बिंदुओं पर की पूछताछ : एसपी ने थाने के सभी पुलिस पदाधिकारियों और चौकीदारों से बारी-बारी से कई बिंदुओं पर पूछताछ किया .एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि दोनों थाने को अपना भवन नहीं होने के कारण कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है दोनों थाने के भवन को लेकर जमीन की निरीक्षण भी किया गया है जल्द ही दोनों थाने को अपना भवन मिल जाएगा.

विज्ञापन

विज्ञापन

निरीक्षण के दौरान एसपी ने थाना क्षेत्र के आपराधिक गतिविधियों एवं घटनाओं की बिंदुवार समीक्षा की. लंबित मामलों से लेकर विधि व्यवस्था को दुरुस्त रखने के मुद्दे पर भी कई आवश्यक दिशा-निर्देश दिये. एसपी द्वारा मुख्य रूप से आगामी पर्व होली एवमं पंचायत चुनाव को लेकर चर्चा किया गया. चुनाव को देखते हुए पुलिस पदाधिकारियों को विशेष चौकसी बरतने की बात कही गई. साथ ही क्षेत्र में किसी प्रकार की अप्रिय घटना न हो इसका पूरा ध्यान रखने को कहा.  क्षेत्र में हुई लूट, हत्या सहित गंभीर कांडों के आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी का निर्देश दिया. इसके अलावा एसपी ने कांडों का शीघ्र निष्पादन सहित वारंटी एवं फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी, वाहन चेकिंग, रात्रि गश्ती, बैंक एटीएम पर पैनी नजर रखने, शराब कारोबार, अवैध बालू के खिलाफ छापेमारी आदि का निर्देश दिया.

इस मौके पर परमानपुर शिविर प्रभारी झोटी राम, घैलाढ़ थाना अध्यक्ष रामनारायण यादव, एसआई विजय प्रसाद, एसआई अमरकांत महाराज, घैलाढ़ एस आई सत्येंद्र सिंह, एएसआई लक्ष्मण राम, एएसआई माया शंकर चौधरी, एएसआई श्रवण कुमार इसके अलावे दोनों थाने के सभी पुलिसकर्मी उपस्थित थे.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...