Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

कैमूर : सोलर प्लेट चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

- Sponsored -

- Sponsored -

कैमूर से कोसी टाइम्स के लिए संत दुबे की रिपोर्ट/ कैमूर जिले के अधौरा थाना क्षेत्र से एक सोलर प्लेट प्लांट से चोरों ने सात सौर ऊर्जा पैनल की चोरी कर ली। यह सोलर प्लेट गांव को उजाला देने के लिए सरकारी मद से लगाया गया था। एक नहीं 7 बड़े बड़े सोलर प्लेटों को चोरों ने चुराया था। जब घटना की जानकारी अधौरा पुलिस को हुई तो उसने गुप्त सूचना के आधार पर पादरी गांव निवासी पप्पू राम के घर से सोलर प्लेट को बरामद किया। जब पप्पू से पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह सोलर प्लेट इसी गांव के गुलाब मौर्या पिता अर्जुन मौर्या के घर से लाया है। तब पुलिस ने गुलाब के घर को भी सर्च किया जहां से पुलिस को एक और सोलर प्लेट बरामद हुए इस आधार पर पुलिस ने गुलाब मौर्या को भी गिरफ्तार कर लिया।

विज्ञापन

विज्ञापन

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि गुलाब मौर्या द्वारा यह बताया गया कि इसी थाना क्षेत्र के सरयीगाढ निवासी राम बदन सिंह पिता तुलसी सिंह एवं राजूराम के घर भी सोलर का प्लेट चोरी कर ले जाया गया है । इस तरह सेदोनों के घर से 1-1 सोलर प्लेट बरामद किया गया तथा इन दोनों को भी गिरफ्तार किया गया इस तरह से इस पूरे मामले में पुलिस ने चारों चोरों की गिरफ्तारी करते हुए मेडिकल जांच कराई तथा जेल भेजा।

एसपी ने कहा कि पुलिस की तत्परता से परत दर परत चोरी का पूरा राज खुल गया और सोलर प्लेट बरामद कर लिए गए।इतना ही नहीं शातिर चोरों ने अन्य सोलर प्लेटों को प्लांट से कुछ दूरी पर फेंक दिया था जिसे बरामद किया गया।
यह सोलर प्लेट अधौरा थाना क्षेत्र के अमरोहा गांव के पास लगाया गया था जिसे चोर चुरा ले गए थे। बता दें कि अधौरा एक ऐसा थाना क्षेत्र है जो कैमूर जिले के सबसे ऊपरी हिस्से में स्थापित है ।जहां पहाड़ी एवं जंगलों से घिरे होने के चलते चोरों का उत्पात जारी रहता है हालांकि इस मामले में पुलिस की तत्परता से गिरफ्तारियां भी होती रहती है।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...