Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

सामाजिक शैक्षणिक कल्याण संघ ने गरीबों के बीच वितरित किया कम्बल

- Sponsored -

चौसा, मधेपुरा/ जिले के चौसा प्रखंड मुख्यालय स्थित बाबा विशु राउत इंटर महाविद्यालय परिसर में शुक्रवार को मकर संक्रांति के अवसर पर सामाजिक शैक्षणिक कल्याण संघ चौसा द्वारा समाज के अभिवंचित, निःसहाय व बुजुर्ग लोगों के बीच कम्बल वितरण किया गया।

थानाध्यक्ष रविश रंजन ने कहा कि सामाजिक शैक्षणिक कल्याण संघ दु:ख सुख में लोगों का दर्द बांटने के लिए हमेशा आगे रहा है और आज इस कंबल वितरण समारोह प्रेरणादायक है। वह इसलिए नहीं कि हम गरीबों पर उपकार कर रहे हैं बल्कि हमें सोच बदलनी चाहिए कि हम गरीबों का सम्मान कर रहे हैं।
महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो उत्तम कुमार ने संघ कार्यों व उनके सहयोगियों के इस कार्य की सराहना की, साथ ही अन्य लोगों को भी इस तरीके के कार्य करने के लिए आगे आने को कहा। उन्होंने कहा कि ठंड से अपने अनुभवों को बताते हुए कहा कि सर्दी में किसी को ठंड से बचा लो इससे बढ़कर अन्य कोई सेवा और पूजा नहीं हैं।

विज्ञापन

विज्ञापन


संघ के संरक्षक सत्यप्रकाश गुप्ता विदुरजी ने कहा कि जनहित में यह कार्य पुनीत होता है जहां एक और आम आदमी इस कड़ाके की ठंड में अपने लिए तमाम व्यवस्थाएं करता है वहीं दूसरी ओर परमार्थी लोग दूसरों के कष्टों को महसूस करके बढ़-चढ़कर उनकी मदद करते हैं। लगातार बढ़ रही कड़ाके की ठंड को देखते हुये नि:शुल्क कम्बल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमे गरीब, लाचार करीब एक सौ लोगों को कम्बल दिया गया।उन्होंने कहा कि हमेशा से संघ की टीम लोगों की मदद करने की तत्परता से काम करती रही है। संघ के सचिव संजय कुमार सुमन ने कहा कि गरीबों की मदद व असहायों की सेवा से बढ़कर कुछ नहीं हैं। इस कड़ाके की ठंड में आगे बढ़कर गरीबों को सर्दी व शीतलहर से बचाये तो इससे बढ़कर अन्य कोई पुण्य नहीं हैं।


मौके पर महाविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक डॉ प्रो.सुरेश प्रसाद साह, प्रो.मनोज कुमार यादव, युवा समाजसेवी अभिनंदन कुमार मंडल, सचिन कुमार बंटी, चौसा पश्चिमी मुखिया प्रतिनिधि संजय यादव, अधिवक्ता विनोद आजाद, नवनीत कुमार,सारथी प्रभास कुमार,लाल मोती कुमारी, शेफाली कुमारी,प्रेरणा कुमारी,जवाहर चौधरी,अनवारुल हक,संघ के उपाध्यक्ष मनोज शर्मा,कोषाध्यक्ष आशीष कुमार ,राहुल यादव,संजय कुमार,कुमार साजन आदि उपस्थित थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...