Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

गोलियों से गूंज उठा सिमरी बख्तियारपुर, अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

- Sponsored -

सहरसा/ अमन कुमार/ बड़ी खबर सहरसा से हैं जहाँ जिले के सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के एकपढहा तरियामा गांव के समीप दो अज्ञात अपराधियों ने एक युवक के ऊपर ताबड़तोड़ गोली चला दी, गोली लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी जैसे ही आसपास के लोगों को मिली तो इलाके में सनसनी फैल गई और भारी संख्या में लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गई .

विज्ञापन

विज्ञापन

जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोगों द्वारा सिमरी बख्तियारपुर पुलिस को इसकी जानकारी दी गई जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है मृतक युवक चकभारो निवासी अबुजर आलम है अपने घर से आटा चक्की मिल से आटा लाने के लिए जा रहे थे इसी दौरान युवक को रास्ते में ही दो से तीन अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई घटना के बाद पुलिस प्रशासन पर कई सवाल खड़े कर रहे हैं.

दिनदहाड़े इस तरह की घटना होना कहीं ना कहीं पुलिस महकमे पर कई सवाल खड़े कर रहे हैं. आखिरकार अपराधी इतने बेलगाम हो चुके हैं कि दिनदहाड़े किन्ही की हत्या कर बड़े ही आराम से चले जाते हैं जरूरत है पुलिस को सख्त कार्रवाई करने की और अपराधियों को सलाखों के पीछे भेजने की वहीं इस घटना के बाद मृतक के परिवार वालों में कोहराम मचा हुआ है. वही मौके पर पहुंचे सिमरी बख्तियारपुर थाना अध्यक्ष सुधाकर कुमार ने भी मामले की तफ्तीश जारी कर दी है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...